Move to Jagran APP

रात रात भर दोस्तों के साथ पार्टी करते थे Amitabh Bachchan, घर पर परेशान होती थीं जया बच्चन

सत्ते पे सत्ता (Satte Pe Satta) की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन ने सेट पर कई सारे दोस्त बना रखे थे। सचिन पिलगांवकर ने फिल्म में उनके भाई की भूमिका निभाई थी। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने बिग बी के नेचर और सत्ते पे सत्ता की शूटिंग के दौरान उनकी मस्ती को लेकर कई सारे बातें बोली हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 15 Oct 2024 06:24 PM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन करते थे लेट नाइट पार्टी

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। सचिन पिलगांवकर ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म सत्ते पे सत्ता में काम किया था। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि अमिताभ शूट के बाद इतनी पार्टी किया करते थे कि जया बच्चन को उन्हें ढूंढ़ने के लिए जाना पड़ता था।

रात में पार्टी करते थे एक्टर

रेडियो नशा को दिए इंटरव्यू में सचिन ने एक्टर से जुड़े कई अन्य राज भी खोले। सचिन ने बताया कि सत्ते पे सत्ता की शूटिंग के दौरान जया अपने दोनों बच्चों के साथ वहीं कश्मीर में थीं। शूट के बाद अमिताभ रात के 12 या 1 बजे तक पार्टी करते थे और जया बच्चन उन्हें ढूंढ़ा करती थीं। उन्होंने कहा कि हर दिन पैक अप के बाद, अमित जी अपनी कार में बैठते थे और हमारे साथ पार्टी करने के लिए ब्रॉडवे आते थे। अमिताभ ओबेरॉय होटल आते थे और जया जी उन्हें ढूंढ़ती रहती थीं। उस समय मोबाइल फोन नहीं हुआ करते थे।

यह भी पढ़ें: बेहद फिल्मी है Amitabh Bachchan के पिता और मां तेजी बच्चन की पहली मुलाकात, कविता सुनकर लगी थीं रोने

सचिन ने आगे कहा, अमित जी हमसे कहते थे,'जया जी को फोन करो और उन्हें बताओ कि मैं यहां हूं।'वह रात के 1-2 बजे तक हमारे साथ बैठे रहते थे और बातें करते थे। उन्हें हमारे साथ समय बिताना बहुत अच्छा लगता था।”

सचिन ने की अमिताभ के नेचर की तारीफ

इस दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन के नेचर पर भी बात की। सचिन ने कहा, “हमारी टाइमिंग बहुत अच्छी थी। हम सबसे अच्छे दोस्त नहीं थे, बच्चन साहब दूरी बनाए रखते हैं।' यह उनका स्वभाव है, उसके खिलाफ मैं कुछ नहीं कह रहा हूं। इंसान को ऐसा भी होना चाहिए इसलिए कोई उनसे दोस्ती नहीं पाया।"

सचिन ने बताया कि अमिताभ उम्र की परवाह किए बिना सभी का सम्मान करते थे। उन्होंने कहा, “वह बड़ों का आदर तो करते ही हैं, लेकिन अपने से छोटे लोगों को भी पूरा आदर देते हैं। अगर वह शूटिंग के लिए बैठे हों और मैं उनसे मिलने जाऊं तो वह खड़े होंगे, हाथ हिलाएंगे और लोगों का अभिवादन करेंगे। यही उनका संस्कार है।”

सचिन ने अमिताभ को बताया शरीफ व्यक्ति

सचिन ने बताया कि सेट पर हम लोग खूब मौज-मस्ती करते थे। ऐसा लगा मानो हम पिकनिक पर हों। उन्होंने कहा, 'हम सभी ऐसे वाहियाद लोग थे, सेट पर केवल एक शरीफ व्यक्ति अमिताभ बच्चन थे। सेट पर सबसे अनुशासित व्यक्ति होने के बावजूद,बच्चन कई कलाकारों के करीबी दोस्त बन गए थे।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के मौके पर बहू Aishwarya Rai ने किया खूबसूरत पोस्ट, ट्रोलर्स के मुंह पर लग गया ताला