Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ammy Virk ने Diljit Dosanjh की शादीशुदा जिंदगी को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'दुनिया से नहीं मिलवा रहे क्योंकि...'

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) हर साल कई सुपरहिट गाने लेकर आते हैं। हालांकि पिछले कुछ सालों से सिंगर एक्टिंग में भी धमाल मचा रहे हैं। हाल ही में उनके करीना कपूर खान की फिल्म क्रू में देखा गया था। सिंगर अपने करियर के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी समय से सुर्खियों में है जिसपर अब पंजाबी सिंगर Ammy Virk उनके सपोर्ट में आए है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 13 Jun 2024 06:10 PM (IST)
Hero Image
Ammy Virk and Diljit Dosanjh (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  पंजाबी सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ जितना अपने गानों से लोगों के बीच मशहूर हैं। उनता ही अपनी पर्सनल लाइफ को उन्होंने लोगों से दूर रखा हुआ है। हालांकि, उनकी शादी की खबरें सामने आती रही है, लेकिन आज तक दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने सोशल मीडिया पर कभी अपनी वाइफ की कोई फोटो शेयर नहीं की है।

बीते दिनों मीडिया में खबर थी कि वह एक बच्चे के पिता भी हैं। हालांकि, हमेशा की तरह उन्होंने इन खबरों कुछ नहीं कहा, लेकिन अब सिंगर एमी विर्क (Ammy Virk) ने कुछ ऐसा कह दिया कि सिंगर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं।  

यह भी पढ़ें- 'सबसे पहले पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में ही होगा', हीरो के बराबर हीरोइन को फीस मिलने पर एमी विर्क ने कही बड़ी बात

'ये उनका प्राइवेट मामला है'

एमी विर्क (Ammy Virk) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी (Kudi Haryane Val D)  का प्रमोशन कर रहे हैं। ऐसे में उन्होंने न्यूज18 से बातचीत में सिंगर ने कहा कि, कोई किसी को नहीं रोक सकता। हम दिलजीत दोसांझ के नजरिए से देखे तो ये उनका प्राइवेट मामला है। यह उनका परिवार है।

कोई वजह होगी जो वह उन्हें दुनिया से नहीं मिलवा रहे। मेरे भी एक बीवी और एक बेटी है। मैं भी नहीं चाहता कि वो लोगों के सामने आएं। बस वो भी ऐसा नहीं चाहते। अभी वे कहीं भी घूम सकते हैं, कोई नहीं जानता कि ये एमी का परिवार है या ये दिलजीत का परिवार है। अगर लोग जानेंगे तो उनको दिक्कत होगी।

यह भी पढ़ें-  Bad Newz: विक्की कौशल संग जमेगी तृप्ति डिमरी की जोड़ी, फिल्म 'बैड न्यूज' इस दिन होगी रिलीज

फिल्म बैड न्यूज में नजर आएंगे एमी

सिंगर अब जल्द विक्की कौशल और एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के साथ कॉमेडी फिल्म बैड न्यूज जैसे में नजर आएंगे।आनंद तिवारी के निर्देशन में बन रही ये फिल्म 19 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके साथ ही यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो, करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन और लियो मीडिया का ज्वाइंट वेंचर है। ऐसे में फैंस भी अब इस मूवी को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं।