Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आम्रपाली दुबे ने 'फसल' के नए गाने 'गोदनवा' में उड़ाया गर्दा, रिलीज होते ही धड़ल्ले से वायरल हुआ सॉन्ग

Amrapali Dubey- Nirahua Starrer Fasal New Song Released दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की बहुचर्चित फिल्म फसल कुछ दिनों में रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। वहीं अब फसल का नया गाना रिलीज किया गया जिसमें आम्रपाली दुबे अपनी खूबसूरत अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं।

By Jagran NewsEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 22 Aug 2023 11:03 AM (IST)
Hero Image
Amrapali Dubey- Nirahua Starrer Fasal New Song Released

नई दिल्ली, जेएनएन। Amrapali Dubey- Nirahua Starrer Fasal New Song Released: दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की बहुचर्चित फिल्म फसल का कुछ दिनों पहले ट्रेलर रिलीज किया गया था। गाने को दर्शकों ने रिलीज होते ही वायरल कर दिया। अब इस फिल्म से एक पेपी सॉन्ग जारी किया गया है, जिसे आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया।

फसल के इस गाने का नाम है गोदनवा। गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज ने गाया है। वहीं, इसके बोल विजय चौहान ने लिखे हैं। गाने का संगीत आर्या शर्मा ने दिया है।

गाने की सिंगर शिल्पी राज

गाने की सिंगर शिल्पी राज ने बेहद कम वक्त में भोजपुरी जगत में काफी नाम कमाया है। आज शिल्पी राज का नाम भोजपुरी जगत की हाईएस्ट पेड सिंगर की लिस्ट में शुमार होता है। शिल्पी राज अपनी दमदार आवाज से दर्शकों का दिल तो जीतती ही हैं, साथ ही अपने गानों पर दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर देती हैं। शिल्पी राज की फैन फॉलोइंग दिन-ब- दिन बढ़ती जा रही है।

कैसा है आम्रपाली का नया गाना ?

गाने की बात करे तो इसमें आम्रपाली ने अपने एक्सप्रेशन से चार चांद लगा दिए हैं। गाने के बीच बीच मे आपको निरहुआ भी अपनी पत्नी की खुशी देखकर मुस्कुराते हुए नजर आएंगे। गाने की शुरुआत में आम्रपाली बाजार में नाम गुदवाने एक महिला के पास जाती हैं और अपने हाथ पर टैटू बनाने को कहती हैं।

शिल्पी और आम्रपाली ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस

महिला किसी और के साथ बिजी है तो वो आम्रपाली को रुकने के लिए कहती है। इस गाने को आम्रपाली से बेहतर कोई और निभा नहीं सकता था। उनकी परफॉर्मेंस ने गाने को एक अलग लेवल पर ला दिया है। ये गाना भव्य पैमाने पर फिल्माया गया। उसके ऊपर शिल्पी राज की आवाज पर आम्रपाली के जलवे, ये तो सोने पर सुहागा जैसी बात है। गाने को दर्शकों का बहुत ही जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।