Move to Jagran APP

Amrita Rao की शादी का जोड़ा ₹3000 रुपये में बनकर हो गया था तैयार, डेढ़ लाख रुपये हुए कुल खर्च

Amrita Rao अमृता राव फिल्म एक्ट्रेस है। वह कई फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुकी है। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह उनकी शादी कम बजट में हुई है। उनकी शादी का कुल बजट डेढ़ लाख ही था।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 18 May 2023 09:25 PM (IST)
Hero Image
Amrita Rao, Amrita Rao News, Amrita Rao wedding news

Amrita Rao: बॉलीवुड की एक्ट्रेस शादियों में अक्सर भरपूर पैसा खर्चा करती है। हम देखते हैं कि कई बार दो से तीन बड़े रिसेप्शनों का भी आयोजन किया जाता है। वहीं, आने वाले मेहमानों का न सिर्फ शानदार खाना खिलाया जाता है, बल्कि उन्हें रिटर्न गिफ्ट के नाम पर महंगे उपहार भी दिए जाते हैं। यह बॉलीवुड में अपनी धमक साबित करने की दृष्टिकोण से भी कई बार किया जाता है।

अमृता राव की शादी पर कुल खर्च मात्र डेढ़ लाख था

इस बीच 'विवाह' और 'मैं हूं ना' जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस अमृता राव ने अपनी शादी पर कुल खर्च डेढ़ लाख किया था। वहीं, उन्होंने शादी में जो ड्रेस पहनी थी, वह मात्र ₹3000 की थी। उनकी शादी का वैन्यू मात्र ₹11000 में तय किया गया था। अमृता राव और आरजे अनमोल ने 2014 में पुणे में इस्कॉन मंदिर में शादी की थी। अब उन्होंने खुलासा किया है कि उनकी शादी का खर्च कितना आया था।

अमृता राव बॉलीवुड की पसंदीदा कलाकारों में से एक है

अमृता राव बॉलीवुड की पसंदीदा कलाकारों में से एक है। वह अपनी सिंपलीसिटी के लिए जानी जाती है। सोशल मीडिया पर उनके इंस्टाग्राम पर 13 लाख के लगभग फॉलोअर्स है। वह पिछले कई वर्षों से लाइमलाइट से दूर है लेकिन इससे उनकी फैन फॉलोइंग पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है। अमृता राव ने आरजे अनमोल से शादी की है। दोनों को एक बेटा भी है।

 

अमृता राव और आरजे अनमोल ने साधारण तरीके से शादी की थी

अब अमृता राव ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी से जुड़े अरेंजमेंट पर बात की है। एक्ट्रेस और आरजे अनमोल ने साधारण तरीके से शादी की थी। दोनों ने पुणे के एक इस्कॉन मंदिर में शादी की थी। उन्होंने अपनी शादी से जुड़ी सभी जानकारियां हालिया रिलीज किताब में दी है। उन्होंने बताया कि उनकी शादी का कुल खर्च मात्र डेढ़ लाख रुपए था। इसमें शादी का स्थल, कपड़े, ट्रैवलिंग और अन्य कॉस्ट शामिल है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि अमृता राव ने अपनी शादी की कॉस्ट्यूम पर मात्र ₹3 हजार रुपये खर्च किए हैं।

अमृता राव ने शादी में मात्र ₹3 हजार की साड़ी पहनी थी

किताब में अमृता राव ने जानकारी दी है की वह पहले से तय कर चुकी थी कि उन्हें अपनी शादी में कोई डिजाइनर वियर नहीं पहननी है और वे इसे साधारण रखना चाहती थी। उन्होंने पारंपरिक कपड़े पहने थे, जिसकी कीमत मात्र ₹3 हजार थी। वहीं, जहां शादी हुई उस स्थान ने ₹11 हजार लिए। अमृता राव ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उनकी फिल्म 'विवाह' रिलीज हुई थी, इसके बाद उन्हें शादी के कई प्रस्ताव आए थे। उस समय स्मार्टफोन नहीं हुआ करते थे लेकिन लोग लेटर लिखा करते थे। उन्हें कनाडा और यूएसए से भी शादी के प्रस्ताव आए थे। वे अपनी गाड़ियों और घरों की तस्वीरें भी साथ भेजा करते थे। उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि उनके पति अनमोल ने अपनी मां के साथ विवाह फिल्म देखी थी। इसके बाद उनकी मां ने बेटे से कहा था कि उन्हें भी ऐसी ही बहू चाहिए।

View this post on Instagram

A post shared by AMRITA RAO 🇮🇳 (@amrita_rao_insta)