Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amul on Alia-Ranbir Baby: अमूल ने क्रिएटिव अंदाज में दी आलिया-रणबीर को पेरेंट्स बनने की बधाई, देखें पोस्टर

Amul on Alia-Ranbir Baby आलिया भट्ट और रणबीर कपूर सोमवार को पेरेंट्स बन चुके हैं। माता-पिता बनने के बाद आलिया-रणबीर को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है और अब अमूल इंडिया ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Tue, 08 Nov 2022 07:19 PM (IST)
Hero Image
Amul on Alia-Ranbir Baby: Amul congratulates Alia Ranbir on becoming parents in a creative way.

नई दिल्ली, जेएनएन। Amul on Alia-Ranbir Baby: आलिया भट्ट ने रविवार को 6 नवंबर को मुंबई स्थित एचएन रियालंस हॉस्पिटल में एक प्यारी-सी बेटी को जन्म दिया है। आलिया रणबीर कपूर के पेरेंट्स बनने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर आम लोग भी जीवन के इस नए अध्याय की शुरुआत की शुभकामनाएं दे रहे हैं।  

अब उन्होंने डेयरी प्रोडेक्ट बनाने वाली कंपनी अमूल ने एक प्यार भार पोस्टर साझा कर दी है। पोस्टर में एक हैप्पी कपल के साथ-साथ आलिया के इंस्टाग्राम पर शेयर पोस्ट से लॉयन फैमिली की फोटो को भी शामिल किया है। साथ ही अमूल इंडिया ने एक कैप्शन भी लिखा है। अमूल द्वारा आलिया-रणबीर को इस क्रिएटिव अंदाज में दी बधाई लोगों को खूब पसंद आ रही है और फैंस कमेंट कर पोस्टर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  

देश की खुशी में शामिल होता है अमूल

आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब अमूल ने अपने विज्ञापन से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा अमूल इंडिया अक्सर अपने विज्ञापन और पोस्टर से देश में होने वाली घर एक्टिविटी को सेलिब्रेट करता है और उसको अपने पोस्टर में भी जगह देता है।

View this post on Instagram

A post shared by Amul - The Taste of India (@amul_india)

मां और बहन ने की मुलाकात

  

वहीं, मंगलवार को आलिया और उनकी प्यार-सी राजकुमारी से मिलने एक्ट्रेस की मां और बहन पहुंची थीं, जहां से उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो आलिया की मां सोनी राजदान और उनकी बेटी अपनी कार में बैठकर अस्पताल से बाहर निकलती हुई दिख रही हैं। जबकि सोमवार को न्यू पेरेंट्स से मिलने उनके करीबी दोस्त और निर्देशक अयान मुखर्जी मुलाकात करने पहुंचे थे।

ब्रह्मास्त्र के सेट पर हुई मुलाकात

बताया जाता है कि  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की पहली मुलाकात अयान मुखर्जी की फिल्म के सेट पर हुई थी, जहां से दोनों ने एक-दूसरे को लंबे वक्त तक डेट करने के बाद इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंध थे और शादी के दो महीने बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था और अब नवंबर में उन्होंने एक प्यारी-सी बच्ची को जन्म दिया है। बताया जाता है कि आलिया-रणबीर की पहली मुलाकात अयान मुखर्जी की फिल्म के सेट पर हुई थी।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor के बाद आलिया भट्ट की मां और बहन भी हॉस्पिटल से आईं बाहर, बेबी को देखने के लिए फैंस रहे परेशान