Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एमी जैक्सन ने सिर्फ शॉर्ट टॉप पहन बेड पर लेटकर कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट पर पारा

एमी न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। यहीं नहीं एमी एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के होश उड़ाती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Tue, 15 Feb 2022 01:49 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Amy Jackson Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस और मॉडल एमी जैक्सन हमेशा ही अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। एमी न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। यहीं नहीं एमी एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के होश उड़ाती हैं। इसी बीच एमी की कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। इन तस्वीरों के जरिए एमी सोशल मीडिया का पारा हाई करती दिख रही हैं। यहां देखें एमी जैक्सर की तस्वीरें...

View this post on Instagram

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson)

एक्ट्रेस एमी जैक्सर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि बेहद ही हॉट दिख रही हैं। पहली तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एमी सिर्फ टॉप पहने बालकनी में खड़ी हैं। वहीं एक और दूसरी तस्वीर में एमी बेड पर लेटकर बोल्ड पोज देती दिख रही हैं। इस दौरान एमी की बोल्डनेस देख सोशल मीडिया फैंस काफी हैरान हैं। वहीं उनकी इन तस्वीरों को देखकर यूजर्स हैरान नजर आ रहे हैं। इस पर लगातार फैंस कमेंट्स कर उन्हें हॉट, फायर, और हॉर्ट जैसी इमोजी बनाकर उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं। अबतक इन तस्वीरों को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

आपको बता दें कि एमी जैक्सन ब्रिटिश बिजनेसमैन जॉर्ज को साल 2015 से डेट कर रही थीं। वहीं एमी को लंबे समय तक डेट करने के बाद जॉर्ज ने उन्हें 1 जनवरी, 2019 को जाम्बिया में बड़े ही रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था। वहीं इसके महज तीन महीने बाद ही एमी ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। यही नहीं प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के दौरान दोनों ने एक ऑफिशियल इंगेजमेंट पार्टी आयोजित की थी। इसके बाद साल 2019 सितंबर एमी ने बिना शादी के एक प्यारे से बेटे को जन्म​ दिया। जिसका नाम एमी और जॉर्ज ने एंड्रियास रखा है।