Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amy Jackson के ब्वॉयफ्रेंड एड वेस्टविक ने एक्ट्रेस संग शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही ऐसी बात

Amy Jackson And Ed Westwick एमी जैक्सन इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड एड वेस्टविक ( Ed Westwick ) के साथ भारत में हैं। मीडिया में एक्ट्रेस लगातार ब्वॉयफ्रेंड संग स्पॉट हो रही है । हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर खुलासा किया । इसी के साथ एड संग शादी पर भी बात की है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 25 Jul 2023 06:18 PM (IST)
Hero Image
Amy Jackson boyfriend Ed Westwick Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Amy Jackson And Ed Westwick: बॉलीवुड फिल्म में नजर आ चुकी एमी जैक्सन (Amy Jackson) इन दिनों मुंबई में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपने ब्वॉयफ्रेंड एड वेस्टविक (Ed Westwick) के साथ भारत लौटी हैं। मीडिया में एक्ट्रेस लगातार ब्वॉयफ्रेंड संग स्पॉट हो रही है। इस बीच अब एक्ट्रेस ने अपने  ब्वॉयफ्रेंड संग शादी के बारे में बात की।

एमी ने एड संग रिश्ते पर की बात

'बॉम्बे टाइम्स' को दिए एक इंडटव्यू में एमी और एड से उनके रिश्ते को लेकर पूछा इसपर एक्ट्रेस ने कहा, ''एमी बहुत मजबूत और दयालु हैं। अगर एमी और मेरी एक बेटी होती है, तो वह उस छोटी लड़की को एक मजबूत महिला बनाने के लिए सबसे परफेक्ट हैं।'' वहीं, एमी ने कहा, ''एड मेरी भावनाओं से बहुत जुड़े हुए हैं। हम एक शब्द भी कहे बिना एक-दूसरे से लाखों बातें कह सकते हैं। उनके पास बेहतरीन कम्युनिकेशन स्किल है।''

View this post on Instagram

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson)

एमी जैक्सन और एड की कैसे हुई थी पहली मुलाकात

इस कपल ने अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया, ''एड ने कहा- मैंने पहला कदम उठाया था, जब हमें इंग्लैंड में एक रेसट्रैक पर एक इवेंट में बुलाया गया था। मैं वहां अपने दोस्त के साथ था, जो एमी को जानता था। इसलिए, मैं एमी के पास गया और कॉफी डेट के लिए पूछा था।

वेडिंग को लेकर कही ऐसी बात

जब एमी और एड से उनकी वेडिंग प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो एड ने कहा, ''हम दोनों एक अच्छी जगह पर हैं और हम दोनों यही चाहते हैं। जब समय आएगा, तो शायद हम शादी करेंगे।''

एमी ने अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर किया खुलासा

इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि 'मैं भारत और यूके के बीच जर्नी करती रहती हूं। मेरे पास यहां दो फिल्में हैं, जिन पर मैं काम कर रही हूं। साउथ वाली तैयार है और बॉलीवुड वाली जल्द ही शुरू होगी। बता दें, एमी जैक्सन एक बच्चे की मां हैं।