Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'गॉसिप गर्ल' के चक बैस उर्फ एड वेस्टविक के साथ हाथों में हाथ डाले घूमती नजर आईं एमी जैक्सन, तस्वीरें हुई वायरल

एमी जैक्सन इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। एमी जैक्सन को गॉसिप गर्ल के एक्टर एड वेस्टविक के साथ लंदन की सड़कों पर घूमती हुईं नजर आईं। रिपोर्ट्स की माने तो फ्रीकी अली एक्ट्रेस और एड वेस्टविक की मुलाकात एक इवेंट में हुई थी।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Thu, 05 May 2022 12:49 PM (IST)
Hero Image
Amy Jackson dating gossip girl chuck bass aka ed westwick actors spotted holding each other hands. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार के साथ सिंह इज ब्लिंग और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फ्रीकी अली जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी एमी जैक्सन न सिर्फ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बल्कि तमिल फिल्मों में भी अपने अभिनय का जादू चला चुकी हैं। सोशल मीडिया पर भी एमी जैक्सन काफी एक्टिव हैं और वह अक्सर अपनी और अपने बेटे की वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती हैं। हालांकि इन दिनों एमी जैक्सन अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। रिपोर्ट्स की माने तो एमी जैक्सन एक बार फिर से प्यार में हैं।

गॉसिप गर्ल के एक्टर के साथ हाथों में हाथ डाली घूमती आई नजर

हाल ही में एमी जैक्सन लंदन की सड़कों पर गॉसिप गर्ल एक्टर 'चक बैस' के साथ हाथों में हाथ डाले हुए घूमती नजर आईं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों लंदन की सड़कों पर कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो एमी और ब्रिटिश एक्टर एड वेस्टविक की मुलाकात पिछले साल दिसंबर में सऊदी अरब के 'रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में हुई थी। दोनों के बीच उसके बाद से ही बातचीत बड़ी। हालांकि एमी जैक्सन और एड वेस्टविक ने अपने रिश्ते को लेकर अब तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by D💋🎀 (@edwestwicks.wife)

बिजनेसमैन जॉर्ज पानायिटू से हुई थी सगाई

ब्रिटिश निवासी एमी जैक्सन ने एक लंबे समय तक बिजनेसमैन जॉर्ज पानायिटू को डेट किया था, दोनों की सगाई तक हो गई थी। साल 2019 में एमी जैक्सन ने अपने बेटे ओ जन्म दिया, जिसका नाम एंड्रियास पानायिटू था। ऐसा भी कहा गया कि दोनों साल 2020 की शुरुआत में ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे, लेकिन अचानक ही इनके ब्रेकअप की खबरों ने जोर पकड़ा। एमी जैक्सन ने जॉर्ज से अपने टूटे रिश्ते को लेकर तो कुछ नहीं कहा, लेकिन सोशल मीडिया से उनके साथ पोस्ट की गई सभी पिक्चर्स को डिलीट कर दिया।

एमी जैक्सन ने तमिल फिल्म से किया था अपना करियर शुरू

एमी जैक्सन के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2010 में तमिल फिल्म 'मद्रासपट्टिनम' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एमी ने कई तमिल, हिंदी, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम किया। तमिल और अंग्रेजी फिल्मों के अलावा एमी ने हिंदी फिल्मों में भी काम किया। एमी जैक्सन ने अंतिम बार रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट' के सीक्वल 2.0 में काम किया था, तो वही एड वेस्टविक की बात करें तो वह गॉसिप गर्ल से घर-घर में फेमस हो गए थे।