Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amy Jackson Engagement: एमी जैक्सन ने ब्वॉयफ्रेंड Ed Westwick संग स्विट्जरलैंड में की सगाई, ड्रीमी फोटोज वायरल

फिल्मी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने एक्टर एड वेस्टविक (Ed Westwick) के साथ सगाई कर ली है। एड ने लेडी लव एमी को स्विट्जरलैंड में रोमांटिक तरीके से प्रपोज किया है। सोशल मीडिया पर एमी और एड की लवली पिक्चर्स वायरल हो रही हैं। 2021 में एमी का एक्स ब्वॉयफ्रेंड जॉर्ज के साथ ब्रेकअप हुआ था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 29 Jan 2024 08:07 PM (IST)
Hero Image
एमी जैक्सन ने ब्वॉयफ्रेंड से की सगाई। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Amy Jackson Ed Westwick Engagement: साउथ और हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने अपनी जिंदगी के एक नए चैप्टर की ओर कदम बढ़ा लिया है। अपनी पर्सनल लाइफ के लिए सुर्खियां बटोरने वाली एमी ने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड एड वेस्टविक (Ed Westwick) से सगाई कर ली है।

एमी जैक्सन ने 'गॉसिप गर्ल' फेम हॉलीवुड एक्टर एड वेस्टविक के साथ साल 2022 में अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी। एमी और एड की रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इस वक्त उनकी इंगेजमेंट की तस्वीरें छाई हुई हैं।

एड वेस्टविक ने एमी को किया प्रपोज

एड वेस्टविक ने अपनी लेडी लव एमी जैक्सन को स्विट्जरलैंड की खूबसूरत वादियों के बीच प्रपोज किया। एड ने स्विट्जरलैंड के ब्रिज पर घुटनों के बल बैठकर एमी को प्रपोज किया। यह देख एक्ट्रेस शॉक और इमोशनल हो गईं। 'सिंह इज ब्लिंग' एक्ट्रेस ने बिना देरी किए अपने लविंग ब्वॉयफ्रेंड एड का प्रपोजल एक्सेप्ट किया।

यह भी पढ़ें- Amy Jackson के ब्वॉयफ्रेंड एड वेस्टविक ने एक्ट्रेस संग शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही ऐसी बात

एमी जैक्सन ने शेयर कीं तस्वीरें

एमी जैक्सन और एड वेस्टविक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंगेजमेंट की ज्वॉइन्ट तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में एड, एमी को डायमंड रिंग के साथ प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में एमी ने पीछे से एड को हग करते हुए फोटो क्लिक करवाई है। एक तस्वीर में एमी और एड ने इस मोमेंट की झलक दिखाई। आखिरी फोटो में एमी अपनी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते हुए मुस्कुरा रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson)

फोटोज शेयर करते हुए एमी जैक्सन ने बताया कि उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड को हां बोल दिया। व्हाइट आउटफिट में एमी और ग्रीन लुक में एड के चेहरे पर इंगेजमेंट की खुशी साफ दिखाई दे रही है। अथिया शेट्टी (Athiya Shetty), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), ओरी (Orry) समेत अन्य सेलिब्रिटीज और फैंस ने एमी और एड को सगाई की ढेर सारी बधाई दी हैं।

बिजनेसमैन को 6 साल तक किया डेट

एड से पहले एमी ब्रिटिश बिजनेसमैन जॉर्ज पानायिटू को डेट कर रही थीं। दोनों की सगाई भी हो गई थी। जॉर्ज से एमी को एक बेटा है। हालांकि, 6 साल के बाद एमी और जॉर्ज ने अपने रास्ते अलग कर लिये थे। जॉर्ज के बाद से वह एड को डेट कर रही हैं।

एमी की अपकमिंग फिल्म 'क्रैक' है, जिसमें वह विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल और नोरा फतेही के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी।

यह भी पढ़ें- Amy Jackson Trolled: इस लुक की वजह से बुरी तरह ट्रोल हुईं एमी जैक्सन, नेटिजंस को आई हॉलीवुड एक्टर की याद