Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amy Jackson गेटवे ऑफ इंडिया के सामने बॉयफ्रेंड Ed Westwick संग Lip-Lock करती आईं नजर, रोमांटिक फोटोज वायरल

Amy Jackson Boyfriend Ed Westwick Photos बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन अपने बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक के साथ इंडिया में हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक के साथ लिपलॉक करती दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने पिछले साल ही एड के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी। यहां देखिए उनकी लेटेस्ट पिक्चर्स।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 21 Jul 2023 08:11 PM (IST)
Hero Image
Amy Jackson was seen liplock with boyfriend Ed Westwick. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Amy Jackson Boyfriend Ed Westwick Photos: हिंदी सिनेमा का एक जाना-माना बन चुकीं एमी जैक्सन (Amy Jackson) अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कम और अपनी निजी जिंदगी के चलते ज्यादा लाइमलाइट बटोरती हैं। एक्ट्रेस की हालिया फोटोज की वजह से एक बार फिर उनके अफेयर की चर्चा हो रही है।

जैसा कि आप जानते हैं एमी जैक्सन इन दिनों ब्रिटिश एक्टर एड वेस्टविक (Ed Westwick) को डेट कर रही हैं। पिछले साल एक्ट्रेस ने एड के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी। इन दिनों एमी अपने लविंग बॉयफ्रेंड के साथ भारत आई हुई हैं। उन्हें गेटवे ऑफ इंडिया के सामने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक होते हुए भी देखा गया।

बॉयफ्रेंड के साथ लिपलॉक करती दिखीं एमी

एड वेस्टविक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एमी के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में एमी और एड को गेटवे ऑफ इंडिया के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है। एक फोटो में एमी और एड लिप-लॉक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान ग्रे ब्लेजर और व्हाइट टी-शर्ट में एमी ग्लैमरस लग रही हैं, जबकि एड ने अपनी लेडी लव को मैचिंग कलर के टीशर्ट के साथ ट्विन किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Ed Westwick (@edwestwick)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एड ने कैप्शन में लिखा है- 'गेटवे 2 इंडिया।' उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

कौन हैं एमी जैक्सन के बॉयफ्रेंड?

एड वेस्टविक हॉलीवुड के जाने-माने एक्टर हैं, जिन्हें 2007 से 2012 तक सीडब्ल्यू नेटवर्क की 'गॉसिप गर्ल' में प्लेबॉय चक बैस की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। एड 'व्हाइट गोल्ड' में भी मुख्य भूमिका निभा चुके हैं। एड ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'चिल्ड्रेन ऑफ मेन' (2006) से की थी।

एमी जैक्सन का फिल्मी करियर

एमी जैक्सन सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं, बल्कि साउथ इंडस्ट्री में भी अपनी परफॉर्मेंस से ध्यान खींच चुकी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री से की थी। उनकी पहली फिल्म 'मद्रासपट्टिनम' थी।

सालों तक तमिल, हिंदी, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम करने के बाद एमी जैक्सन ने 'एक दीवाना था' से बॉलीवुड में कदम रखा। वह 'सिंह इज ब्लिंग' और 'फ्रीकी अली' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।