Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

स्टार किड्स की भीड़ में Anand L Rai लॉन्च कर रहे दो नये चेहरे, न्यूकमर्स पर बोले- इनका नहीं, मेरा डेब्यू है

Anand L Rai Movie With New Faces आनंद एल राय निर्देशित पिछली फिल्म रक्षा बंधन है जिसमें अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर ने लीड रोल्स निभाये थे। इससे पहले उन्होंने अतरंगी रे निर्देशित की थी जिसमें अक्षय सारा अली खान और धनुष थे। शाह रुख खान के साथ उनकी फिल्म जीरो 2018 में आयी थी जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Wed, 27 Sep 2023 06:39 PM (IST)
Hero Image
आनंद एल राय नये चेहरों को मौका दे रहे हैं। फोटो- एक्स

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडस्ट्री में इस वक्त स्टार किड्स के डेब्यू का दौर चल रहा है। शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान से लेकर सनी देओल के बेटे राजवीर देओल और पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा इस साल अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।

इस बीच आनंद एल राय ने दो नये चेहरों को बॉलीवुड में लॉन्च करने का एलान किया है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए साझा की है। 

फ्रेशर्स को लॉन्च कर रहे हैं आनंद

आनंद की प्रोडक्शन कम्पनी कलर येलो प्रोडक्शंस की आने वाली फिल्म से इंडस्ट्री को अंश दुग्गल और प्रगति श्रीवास्तव मिलेंगे। दोनों बिल्कुल फ्रेशर्स हैं। हालांकि, फिल्म की जानकारी अभी साझा नहीं की गयी है।

यह भी पढ़ें: Tiger Ka Message- शाह रुख खान की Jawan से निकला 'टाइगर 3' का कनेक्शन, इस मामले में फैंस ने की तुलना?

आनंद एल राय ने कहा-

ऐसा लग सकता है कि यह फिल्म जगत में एक अभिनेता की पहली फिल्म हो, लेकिन वास्तव में यह दूसरों के सपनों पर विश्वास करने वाली मेरी पहली फिल्म है। आपके लिए लोगों पर भरोसा करने का गुण होना हमेशा से महत्वपूर्ण होता है। इसलिए अंश और प्रगति का कलर येलो पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद फिल्मों में दोनो का सफर खूबसूरत रहे।

अंश दुग्गल और प्रगति श्रीवास्तव का नाम उन कलाकारों की सम्मानित लिस्ट में शामिल हो गया हैं, जिन्होंने कलर येलो प्रोडक्शंस के साथ काम किया है। प्रगति श्रीवास्तव कलर येलो प्रोडक्शंस की आगामी फिल्म में अंश दुग्गल के साथ नजर आएंगी। यह कदम फिल्म जगत में उभरती प्रतिभाओं को आगे बढाने के लिए कलर येलो प्रोडक्शंस की कोशिशों को दिखाएगी।

राझणा से धनुष को हिंदी बेल्ट में दिया था ब्रेक

कलर येलो प्रोडक्शंस की कई फिल्में रिलीज होने वाली है, जिनमें तेरे इश्क में, फिर आई हसीन दिलरुबा, झिम्मा 2, आत्मापैम्फलेट शामिल हैं। आनंद एल राय ने 2013 में रांझणा से तमिल सुपरस्टार धनुष को बॉलीवुड में ब्रेक दिया था। साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म अतरंगी रे से एक बार फिर निर्देशक (आनंद एल राय) और अभिनेता (धनुष) की इस जोड़ी ने साथ काम किया था।

फिल्म रांझणा के 10 साल पूरे होने के मौके पर आनंद ने धनुष के साथ अपनी तीसरी फिल्म तेरे इश्क में की घोषणा की थी, यह फिल्म जल्द ही रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Films Releasing in October- डबल होगा मनोरंजन का धमाका, ये 18 फिल्में ऑडियंस के एंटरटेनमेंट के लिए हैं तैयार