Move to Jagran APP

Desi Boyz Sequel: आनंद पंडित ने किया 'देसी बॉयज' और 'ओमकारा' के सीक्वल का एलान

Desi Boyz And Omkara Sequel आनंद पंडित ने साल खत्म होते-होते दर्शकों एक बड़ी खुशखबरी दी है। डायरेक्टर ने दो बड़ी फिल्मों के सीक्वल का एलान किया है। वह जल्द देसी बॉयज और ओमकारा का सीक्वल लेकर आएंगे।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Thu, 22 Dec 2022 01:56 PM (IST)
Hero Image
Desi Boyz Sequel Remake, Film Omkara Remake

 नई दिल्ली, जेएनएन। Desi Boyz And Omkara Sequel: फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित (Anand Pandit) ने एक बड़ा एलान किया है। साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म देसी बॉयज (Desi Boyz) तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की देसी जोड़ी ने फैंस का काफी मनोरंजन किया था। वहीं अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी आने वाला है।

देसी बॉयज और ओमकारा के सीक्वल की हुई घोषणा

आनंद पंडित ने ट्वीट कर फैंस के साथ देसी बॉयज के सीक्वल और ओमकारा के रीमेक की जानकारी साझा की है। उन्होने लिखा, ''देसी बॉयज' के सीक्वल और 'ओमकारा' के रीमेक का एलान करते हुए बेहद खुशी हो रही है। क्रेजी एंटरटेनमेंट के लिए तैयार हो जाइए।' इस पोस्ट के बाद फैंस की खुशी का ठीकाना नहीं है। आनंद पंडित के इस ट्वीट पर यूजर्स की दिलचस्प प्रतिक्रिया आ रही है।

साल 2011 में रिलीज हुई थी देसी बॉयज

देसी बॉयज एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन रोहित धवन ने किया है। फिल्म में अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और चित्रांगदा सिंह मुख्य भूमिका में दिखाई दिए। फिल्म में संजय दत्त ने कैमियों किया था।

साल 2006 में रिलीज हुई थी ओमकारा

यह फिल्म शेक्सपियर के नाटक ओथेलो पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज ने किया था। फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, सैफ अली खान, कोंकणा सेन, विवेक ओबेरॉय और बिपाशा बसु मुख्य किरदारों में नजर आए थे। ये फिल्म ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी, बल्कि क्रिटिक से भी फिल्म को दमदार तारीफ मिली थी। बता दें 54वें नेशनल अवार्ड में इस फिल्म को 3 अवार्ड मिले थे। इस फिल्म के लिए सैफ अली खान को बेस्ट एक्टर इन निगेटिव रोल का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था।

यह भी पढ़ें- Gauahar Khan Video: प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद अवॉर्ड शो में पहुंची गौहर खान, छिपाया बेबी बंप

यह भी पढ़ें- Filmfare OTT Awards 2022: जिस फिल्म के लिए तापसी पन्नू बोलने वाली थीं ना, उसी ने दिलवाया बेस्ट एक्टर अवॉर्ड