Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant Ambani और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी से पहली झलक आई सामने, 'बैकस्ट्रीट ब्वॉयज' की परफॉर्मेंस से जमी महफिल

होने वाले दूल्हा और दुल्हन अनंत मर्चेंट (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी शुरू हो गई है। शादी से पहले अनंत और राधिका की क्रूज पर प्री-वेडिंग पार्टी हो रही है। इटली से कपल की पार्टी की एक झलक सामने आई है। इसमें अमेरिकन बैंड का जलवा दिखाई दिया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 30 May 2024 01:01 PM (IST)
Hero Image
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी की पहली झलक। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) का परिवार ग्रैंड पार्टीज होस्ट करने के लिए जाना जाता है। जल्द ही मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट (Anant Ambani and Radhika Merchant Pre Wedding) शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी से पहले दोनों की प्री-वेडिंग पार्टी होस्ट की गई है।

अनंत और राधिका के जुलाई में शादी के बंधन में बंधने की उम्मीद है। दोनों की प्री-वेडिंग इसी साल फरवरी महीने से शुरू हो गई। अनंत और राधिका का पहला प्री-वेडिंग फंक्शन तीन दिनों तक अंबानी परिवार के होमटाउन जामनगर में हुआ था, जो देश-विदेश तक चर्चा में रहा था। अब क्रूज पर पावर कपल का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गया है, जिसकी पहली झलक भी सामने आ गई है।

राधिका-अनंत के प्री-वेडिंग की पहली झलक

अनंत अंबानी और उनकी होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन यूरोप में हो रहा है। क्रूज पर कपल शादी से पहले ग्रैंड पार्टी एन्जॉय कर रहा है। सोशल मीडिया पर अंबानी फैन पेज से एक वीडियो सामने आया है, जो अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग का बताया जा रहा है। अंबानी अपडेट के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किए गये वीडियो में अमेरिकन बैंड बैकस्ट्रीट ब्वॉयज (Backstreet Boys) परफॉर्म करती नजर आ रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

यह भी पढ़ें- Anant Ambani-Radhika Merchant का दूसरा प्री-वेडिंग कार्ड आया सामने, 4 दिनों तक क्रूज पर चलेगा जश्न, जानें क्या है खास

फ्रांस में होगी आखिरी क्रूज पार्टी

बैकस्ट्रीट ब्वॉयज में निक कार्टर, होवी डोरो, ब्रायन लिटरेल, एजे मैकलीन और केविन रिचर्डसन शामिल हैं। सभी क्रूज पर व्हाइट आउटफिट में अपने 'आई वॉना बी विद यू' गाने पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि क्रूज पर अमेरिकन बैंड की परफॉर्मेंस का मेहमान लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि बुधवार को इटली से शुरू हुई राधिका और अनंत की क्रूज पार्टी शुक्रवार को फ्रांस में खत्म होगी। इस पार्टी के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स भी रवाना हुए थे।

यह भी पढ़ें- Anant Ambani-Radhika Merchant के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए सलमान खान से रणवीर सिंह तक, ये सितारे इटली हुए रवाना