Move to Jagran APP

Anant Ambani-Radhika Merchant का दूसरा प्री-वेडिंग कार्ड आया सामने, 4 दिनों तक क्रूज पर चलेगा जश्न, जानें क्या है खास

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) इन दिनों अपने दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन को लेकर चर्चा में हैं। ये दोनों जुलाई में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लेकिन इससे पहले वह इटली में एक बार फिर से ग्रैंड फंक्शन करने वाले हैं। जिसके लिए दोनों ने उड़ान भर ली है। इस बीच फंक्शन का इनविटेशन कार्ड वायरल हो रहा है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Mon, 27 May 2024 10:54 AM (IST)Updated: Mon, 27 May 2024 10:54 AM (IST)
Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding Card

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) भी अपनी लाइफ के नए चैप्टर को शुरू करने जा रहे हैं। वह अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) से इस साल जुलाई में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, लेकिन इससे पहले इस होने वाले दूल्हा-दुल्हन के लिए अंबानी परिवार ने ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया है।

जी हां, दूसरी बार इस कपल का प्री-वेडिंग होने जा रहा है, जिसके लिए अंबानी-मर्चेंट और बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने उड़ान भर ली है। इन सबके बीच अब ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन का इनविटेशन कार्ड वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके होश उड़ने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- बेटी राहा संग अनंत और राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होंगे रणबीर-आलिया, इटली के लिए हुए रवाना

इटली के क्रूज पर होगा सेलिब्रेशन

मुकेश अंबानी ने अपने बेटे और होने वाली बहू के लिए इटली के क्रूज पर ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन रखकर शानदार सरप्राइज दिया है। ये क्रूज इटली से फ्रांस तक की यात्रा के लिए निकलेगा और इस दौरान अंबानी परिवार समुद्र के बीचो-बीच जश्न मनाते नजर आएगा।

4 दिनों तक चलेंगे फंक्शन

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के दूसरे प्री-वेडिंग कार्ड की फोटो वायरल हो रही है, जिसमें बताया हुआ है कि फंक्शन की शुरुआत 29 मई से होकर 1 जून तक चलेगी। व्हाइट और ब्लू कलर के इस कार्ड पर लिखा है, "ला विटे ई अन वियाजियो," जिसका अर्थ है "जीवन एक यात्रा है।" "इन दिनों जब दोस्त एक साथ आएंगे, तो यह जीवन भर का रोमांच होगा।" इस कार्ड का सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

इटली के इस शहर में शामिल होंगे मेहमान

इस कार्ड के मुताबिक,  प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए सारे मेहमानों को इटली में सिसिली के शहर पलेर्मो में शामिल होना है। 29 मई को जहां से सब एक साथ क्रूज पर शामिल होंगे। इस दौरान क्रूज पर फंक्शन वेलकम लंच थीम के शुरू होंगे। 29 मई की शाम को थीम "तारों वाली रात" है जो अगले दिन "ए रोमन हॉलिडे" थीम के साथ आगे बढ़ेगी।

30 मई की रात की थीम "ला डोल्से फार निएंटे" है और इसके बाद रात 1 बजे "टोगा पार्टी" होगी। अगले दिन की थीम हैं "वी टर्न्स वन अंडर द सन," "ले मास्करेड," और "पार्डन माई फ्रेंच।" अंतिम दिन यानी शनिवार को थीम "ला डोल्से वीटा" होगी जिसमें इटालियन समर का ड्रेस कोड होगा। इस कार्ड के बाद अब फैंस इस फंक्शन की तस्वीरों का इंतजार कर रहे है।

यह भी पढ़ें- शादी से पहले Anant Ambani और Radhika Merchant की हुई हस्ताक्षर सेरेमनी, देखें अनदेखी तस्वीरें


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.