Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant- Radhika की शादी में क्यूट से डॉग ने लूट ली महफिल, मैचिंग शेरवानी पहने नजर आया हैप्पी

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हो गई है। एक तरफ जहां देश-विदेश से आए मेहमानों ने इस महमिल में रंग जमाया। वहीं इस बीच एक बहुत ही क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है जोकि अनंत अंबानी के क्यूट डॉग हैप्पी का है। दरअसल इस शादी में वो भी मैचिंग शेरवानी पहनकर शामिल हुए थे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 13 Jul 2024 04:23 PM (IST)
Hero Image
अनंत राधिका की शादी में नजर आया डॉगी

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को एक भव्य सितारों से भरे समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। एक तरफ जहां शादी से कपल के क्यूट डांस, बारातियों के दिल लूट ले लेने वाले डांस और शादी से जुड़ी अन्य सभी छोटी बड़ी डिटेल्स सामने आ रही हैं। वहीं एक और बहुत ही खूबसूरत और प्यारी चीज है जिसने हम सभी का ध्यान खींचा।

दरअसल ये कोई और नहीं बल्कि अनंत अंबानी का पालतू डॉगी है जिसने अपनी क्यूटनेस से महफिल लूट ली। अनंत के पास एक गोल्डन रिट्रीवर है जिसका नाम हैप्पी है और अनंत इसको बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं। इस डॉगी की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें गोल्डन रिट्रीवर लाल कलर की प्रिंटेज शेरवानी में नजर आ रहे हैं। दरअसल ये वही रिंग बियरर है जो अनंत और राधिका की सगाई सेरेमनी में उनके लिए अंगूठियां लेकर आया था।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दुलार करती नजर आई आदिया

ईशा अंबानी की बेटी आदियाशक्ति पापा से जिद करके उसके पास आती हैं। डॉगी की इस क्यूट वीडियो ने सभी का दिल जीत लिया है। वीडियो में डॉग आराम से एक सोफे के पीछे बैठा है। वहीं पास में नीता अंबानी खड़ी हैं और सोफे पर आकाश अंबानी बैठे हुए हैं। सामने शादी का फंक्शन चल रहा है। इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'मोस्ट सेलिब्रिटी गेस्ट।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा - 'यह पूरी वेडिंग का शोज टॉपर है।'

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika की शादी में 'चोली के पीछे' पर जमकर नाचीं माधुरी दीक्षित, पार्टी का इनसाइड वीडियो आया सामने

कपल ने किया वादा

वरमाला पहनाने के बाद अनंत और राधिका ने एक दूसरे के साथ वादा किया। राधिका ने कहा, “हमारा घर सिर्फ एक जगह नहीं होगा,यह हमारे प्यार और एकजुटता की भावना होगी। और यह वहीं होगा जहां हम हैं,यह वहीं होगा जहां हम होंगे, एक साथ।" इसके बाद अनंत ने अपना प्रॉमिस किया। अनंत ने कहा, "राधिका,श्री कृष्ण के आशीर्वाद से मैं वादा करता हूं कि हम मिलकर अपने सपनों का घर बनाएंगे, हमारा घर सिर्फ एक जगह नहीं होगा बल्कि यह प्यार की भावना होगी, चाहे हम कहीं भी हों।"

बता दें कि 13 जुलाई को 'शुभ आशीर्वाद' के बाद 14 जुलाई को भव्य 'मंगल उत्सव' और रिसेप्शन समारोह रखा गया है।

यह भी पढ़ें: Anand-Radhika Wedding: शाह रुख खान ने Amitabh Bachchan के साथ किया कुछ ऐसा, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग