Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant Ambani ने शाह रुख खान समेत इन स्टार्स को गिफ्ट की 18 कैरेट सोने से बनी घड़ी, कीमत उड़ा देगी आपके होश

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding में कई हाई प्रोफाइल सेलिब्रिटीज ने शिरकत की। अनंत की शादी में शाह रुख खान से लेकर सलमान खान तक ने खूब धमाल मचाया। अब अनंत ने अपने दोस्तों को महंगी घड़ियां गिफ्ट की हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें सितारे अपनी घड़ी को फ्लॉन्ट कर रहे हैं। जानिए इसकी कीमत।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 14 Jul 2024 02:42 PM (IST)
Hero Image
अनंत अंबानी ने सेलेब्स को गिफ्ट की इतनी घड़ियां। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की शादी कई कारणों से चर्चा में रही। इसकी भव्यता का अंदाजा इनसाइड फोटो और वीडियो से लगाया जा सकता है। देश-विदेश से आये वीवीआईपी मेहमानों ने रौनक बढ़ाई तो साधु-संत भी नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे।अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दावा किया गया है कि वेडिंग फंक्शन में कई बॉलीवुड सेलेब्स को करोड़ों की घड़ियां गिफ्ट की गयी हैं।

अनंत अंबानी ने अपनी राधिका मर्चेंट के साथ 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में सात फेरे लिये। इस शादी में देश-दुनिया के बड़े-बड़े राजनेता, स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी, बिजनेसमैन और फिल्मी सितारे शामिल हुए। शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) से लेकर सलमान खान (Salman Khan) और अर्जुन कपूर समेत बॉलीवुड और साउथ के तमाम सितारे अनंत के बाराती बनकर आये। 

अनंत अंबानी ने तोहफे में दीं लग्जरी घड़ियां

अनंत अंबानी को घड़ियों से बहुत प्यार है। उनके कलेक्शन में कई महंगी घड़ियां मौजूद हैं, जिन्हें पहनकर वह हमेशा चर्चा में आ जाते हैं। अब खबर है कि उन्होंने अपने यारों को महंगी घड़ियां गिफ्ट की हैं। दरअसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें समारोह की कुछ इनसाइड तस्वीरें दिखाई गई हैं। इनमें कई कलाइयों पर महंगी घड़ियां नजर आ रही हैे। शाह रुख खान समेत अनंत के बाकी दोस्त लिमिटेड एडिशन की घड़ियों को फ्लॉन्ट करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी नजर आये हैं।

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika Wedding: वेडिंग सेरेमनी में छाया ऐश्वर्या-दीपिका का स्वीट मोमेंट, इमोशनल होकर एक दूसरे को लगाया गले

View this post on Instagram

A post shared by The Billlionaires Lifestyle (@thebilllionaireslifestyle)

18 कैरेट रोज गोल्ड से बनी है घड़ी

पोस्ट में बताया जा रहा है कि अनंत ने रणवीर, शाह रुख के अलावा सलमान खान, वीर पहाड़िया और मीजान जाफरी समेत अन्य दोस्तों को यह तोहफा दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनंत अंबानी ने जो घड़ी गिफ्ट की है, वो ऑडेमर्स पिगेट (Audemars Piguet) के लिमिटेड कलेक्शन से है। इसे रॉयल ओक परपेचुअल कैलेंडर ल्यूमिनरी एडिशन के नाम से जाना जाता है। इसे 18 कैरेट रोज गोल्ड में तैयार किया गया है। इनमें काले सब-डायल के साथ सजी एक अनोखी रोज गोल्ड डायल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घड़ी की कीमत 2 करोड़ रुपये है।

मालूम हो कि 12 जुलाई को अनंत और राधिका ने शादी की थी। 13 जुलाई को उनकी ब्लेसिंग सेरेमनी थी। आज नये-नवेले दूल्हा-दुल्हन के लिए रिसेप्शन पार्टी होस्ट की गई है।

यह भी पढ़ें Anant Radhika Wedding: अनंत-राधिका ने पैर छूकर लिया पीएम मोदी का आशीर्वाद; कई दिग्गज भी पहुंचे