Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant Ambani ने फोन कर Kangana Ranaut को शादी के लिए किया था इनवाइट, फिर भी क्यों शादी में नहीं हुईं शामिल ?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य शादी की चर्चा अब तक सोशल मीडिया पर हो रही है। बॉलीवुड से लेकर कई हॉलीवुड स्टार्स इस शादी में शामिल हुए थे। हालांकि इस शादी को लेकर कई लोगों ने अंबानी परिवार को काफी ट्रोल भी किया था । वहीं अब कंगना रनौत ने भी इस पर खुलकर बात की है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 25 Aug 2024 12:02 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत और अनंत अबानी (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने बीते साल 12 जुलाई को अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट से शादी रचाई थी। इस मौके पर बॉलीवुड से लेकर कई हॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हुए थे, लेकिन इंडस्ट्री की क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  इस शादी में शामिल नहीं हुई थी। अब करीब डेढ़ महीने बाद एक्ट्रेस ने खुद बताया है कि आखिर क्यों वो इस शादी में शामिल नहीं हुई थी। 

अनंत ने खुद कंगना को किया था फोन 

सिद्धार्थ कानन के एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने खुलासा किया कि उन्होंने अनंत अंबानी की शादी अटेंड क्यों नहीं की थी। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें खुद अनंत ने फोन करके शादी का न्योता दिया था, लेकिन उन दिनों उनके भी घर पर फंक्शन था। 

यह भी पढ़ें- क्या Kangana Ranaut बेच रही हैं अपना पाली हिल वाला बंगला ? चार साल पहले BMC ने चलाया था बुलडोजर

अभिनेत्री ने कहा, 'मुझे अनंत अंबानी का फोन आया और वो बहुत प्यारा लड़का है। उन्होंने मुझसे कहा कि मेरी शादी में आइए। मैंने कहा कि मेरे घर पर भी शादी है। उस दिन और मेरे छोटे भाई की शादी हो रही थी। खैर, वैसे भी मैं फिल्मी शादियों में जाने से बचती हूं.'।

ये सेलेब्स हुए थे शामिल 

12 जुलाई को इस कपल की मुंबई में ग्रैंड वेडिंग हुई थी। इस कार्यक्रम में भारत और विदेश की कई मशहूर हस्तियों के साथ-साथ विभिन्न क्षेत्रों के जाने-माने मेहमान भी शामिल हुए। हाई-प्रोफाइल शादी समारोह में किम और ख्लोए कार्दशियन, जॉन सीना, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, रजनीकांत, महेश बाबू, यश, शाहरुख खान, सलमान खान, अजय देवगन, विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, रणवीर सहित कई मशहूर हस्तियां मौजूद रहीं। सिंह, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण सहित अन्य सितारें शामिल थे।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो काम की बात करें तो कंगना रनौत जल्द 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी। ये मूवी अगले महीने यानी 6 सितंबर 2024 को रिलीज होगी। फिल्‍म में कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है।

यह भी पढ़ें- सलमान खान की दो फिल्मों को लात मार चुकी हैं कंगना रनौत, बताया 'इमरजेंसी' के लिए भाईजान ने दिया कैसा रिएक्शन