Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नई बहू राधिका का एंटीलिया में ग्रैंड वेलकम, गुलाब के फूलों की बारिश के बीच जेठानी श्लोका ने गले लगाकर किया स्वागत

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) ऑफिशियली एक दूसरे के पति पत्नी बन चुके हैं। कपल की शाही शादी के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जैसे ही सामने आए उन्हें वायरल होने में समय नहीं लगा। रॉयल वेडिंग के बाद राधिका मर्चेंट का उनके ससुराल में स्वागत भी किसी फीके अंदाज में नहीं किया गया ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 13 Jul 2024 04:25 PM (IST)
Hero Image
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का गृह प्रवेश

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Radhika Merchant Grih Pravesh: देश के अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे की शादी देखने लायक रही। ये अब तक की सबसे महंगी शादी मानी जा रही है। इस ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन में दुनियाभर की मशहूर हस्तियों ने शिरकत की।

बिजनेस से लेकर स्पोर्ट्स और फिल्मी जगत तक के लोगों का यहां जमावड़ा देखने को मिला। शादी संपन्न होने के बाद कई मेहमानों ने कपल के लिए स्वीट नोट लिखा। इस बीच अंबानी परिवार ने अपनी नई बहू का धूमधाम से स्वागत किया।

राधिका मर्चेंट का भव्य तरीके से हुआ स्वागत

राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant), अनंत अंबानी के बचपन की दोस्त हैं। एक लंबे रिलेशन के बाद कपल शुक्रवार, 12 जुलाई को हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे का हो गया। अनंत और राधिका की शादी के हर एक फंक्शन पर फैंस की नजरें रहीं। रॉयल स्टाइल में शादी और इससे जुड़ी सभी रस्में पूरी करने के बाद राधिका मर्चेंट का गृह प्रवेश भी काफी खास रहा। अंबानी परिवार में उनको जोरदार स्वागत किया गया।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika की शादी में इस खास शख्स के साथ पहुंचीं ऐश्वर्या और आराध्या, बच्चन परिवार संग अनबन की खबरें तेज

राधिका और अनंत पर बरसाए फूल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि अंबानी फैमिली, राधिका का अपने घर में किस तरह से स्वागत करती हैं। ईशा और श्लोका सबसे पहले कपल को टीका लगाते हैं। वहां मौजूद परिवारजनों ने फूलों की बरसात की। बैकग्राउंड में ढोल-नगाड़े बज रहे हैं। कपल ने दोनों का पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अपनी देवरानी को श्लोका ने लगाया गले

अंबानी फैमिली ने दिल खोलकर राधिका का स्वागत किया।

View this post on Instagram

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

श्लोका के साथ ही अनंत के बड़े भाई आकाश ने भी कपल को टीका लगाकर वेलकम किया। इस खास मोमेंट में वह पल देखने लायक रहा, जब श्लोका ने घर में राधिका की एंट्री से पहले उन्हें गले लगाया।

रविवार को होगा रिसेप्शन

एक बिग फैट इंडियन वेडिंग के बाद रविवार को कपल की रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika की शादी में 'चोली के पीछे' पर जमकर नाचीं माधुरी दीक्षित, पार्टी का इनसाइड वीडियो आया सामने