Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant-Radhika ने होली की तरह मनाई हल्दी सेरेमनी, रणवीर और सलमान पर भी चढ़ा रंग, देखें वीडियो

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 8 जुलाई को धूमधाम से हल्दी सेरेमनी हुई जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस मौके पर सलमान खान रणवीर सिंह सारा अली खान अनन्या पांडे जान्हवी समेत कई सेलेब्स शामिल हुए और सभी ने खूब हल्दी खेली। अब सितारों का अंबानी हाउस से बाहर निकलते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 09 Jul 2024 09:17 AM (IST)
Hero Image
सलमान खान और रणवीर सिंह (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट से 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, ऐसे में एंटीलिया में शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। 5 जुलाई को जहां संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ था। तो वहीं, 8 जुलाई यानी सोमवार को हल्दी सेरेमनी हुई। होने वाले दुल्हन और दूल्हे राजा को एक-दूजे के नाम की हल्दी का रंग चढ़ चुका है।

सोशल मीडिया पर हल्दी सेरेमनी के बाद की कुछ वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें सेलेब्स अंबानी हाउस से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। हर किसी के चेहरे पर हल्दी लगी नजर आ रही हैं, जिसे देख साफ लग रहा है कि होली की तरह अंबानी परिवार ने हल्दी सेरेमनी की है। 

रणवीर सिंह 

अभिनेता रणवीर सिंह ने हल्दी सेरेमनी के लिए कपड़े भी चेंज किए। अंबानी हाउस में जाते वक्त पैपराजी को अभिनेता ने येलो और व्हाइट कुर्ते में पोज दिए थे। वहीं बाहर निकलते वक्त रणवीर ऑरेंज कुर्ते और व्हाइट पजामे में नजर आए। इस दौरान उनके चेहरे से लेकर पैरों तक हल्दी लगी हुई थी।

यह भी पढे़ं- Anant-Radhika Haldi Ceremony: सलमान खान से लेकर सारा अली खान तक, सजधज कर ये सेलेब्स पहुंचे एंटीलिया

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

इतना ही नहीं उनकी हल्दी सेरेमनी से एक फोटो भी वायरल हो रही है, जिसमें वह पान खाते हुए भी दिख रहे हैं।

सलमान खान 

अभिनेता सलमान खान अनंत-राधिका की हल्दी सेरेमनी में ब्लैक कलर के पठानी कुर्ते पजामे में पहुंचे थे, लेकिन बाद में उन्होंने अपने आउटफिट को चेंज किया। भाईजान ने हल्दी सेरेमनी में ऑरेंज कलर का कुर्ता और ब्लैक पजामा पहना। कहा जा रहा है कि एक्टर ने भी अंनत और राधिका का हल्दी लगाई थी।

अनिल अंबानी और टीना अंबानी

दूल्हे के चाचा और चाची टीना और अनिल अंबानी का भी वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों हल्दी में सने नजर आ रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

आपको बता दें कि राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शंस में कई सिंगर्स ने अपनी आवाज से चार चांद लगाए, जहां जामनगर में रिहाना ने अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरा था, तो वहीं संगीत सेरेमनी में सबसे पसंदीदा जस्टिन बीबर ने अपनी धुन पर बॉलीवुड को डांस करवाया।

यह भी पढे़ं- किसी ने साड़ी, किसी ने लहंगे में दिखाई खूबसूरती, अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में सजी सितारों की महफिल