Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant-Radhika के प्री वेडिंग में रणवीर सिंह ने 'मोरनी बनके' चुराई लाइमलाइट, केटी पेरी ने भी दिखाया जलवा

फिल्म फ्रैटर्निटी और फैंस के बीच अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की प्री वेडिंग सेरेमनी छाई हुई है। इस इवेंट की कई झलकियां सामने आई हैं। अनंत और राधिका के प्री वेडिंग में बी टाउन के तमाम सितारे शामिल हुए हैं। सोशल मीडिया पर प्री वेडिंग से कुछ वीडियो सामने आए हैं जिसमें रणवीर सिंह और कई सितारों का जलवा देखने को मिल रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 01 Jun 2024 03:37 PM (IST)
Hero Image
अनंत अंबानी - राधिका मर्चेंट प्री वेडिंग सेलिब्रेशन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anant Ambani-Radhika Merchant 2nd Pre Wedding: देश के रईस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी दूसरी प्री वेडिंग सेरेमनी को लेकर चर्चा में हैं। इस शो की धूम सोशल मीडिया पर हर ओर देखने को मिल रही है। प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरुआत 29 मई को हुई थी, जो कि 1 जून तक चलेगी।

प्री वेडिंग में छाए ये सितारे

बॉलीवुड और हॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल होने के लिए इटली पहुंची हुई हैं। इस बीच पार्टी से रणवीर सिंह (Ranveer Singh), केटी पेरी (Katy Perry) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का एक वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। इटली में फ्रांस के बीच समंदर की लहरों पर 5 सितारा सेलिब्रिटी एसेंट नाम के क्रूज पर अनंत और राधिका की प्री वेडिंग का जश्न मनाया जा रहा है। 

रणवीर सिंह ने डांस से लूटी महफिल

अनंत-राधिका के प्री वेडिंग से सामने आई झलकियों में से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर सिंह अपनी एनर्जेटिक परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतते नजर आ रहे हैं। पार्टी में गुरु रंधावा ने 'मोरनी बनके' गाने पर परफॉर्मेंस दी। स्टेज पर जब रणवीर सिंह की एंट्री हुई, तो उन्होंने अपने डांस से लाइमलाइट जरूर लूटी। इतना ही नहीं, उन्होंने ओरी (Orry) को गोद में उठा कर भी डांस किया।

Ranveer, Veer Paraiya, Orry for after party with Guru Randhawa

byu/Shabudana_khichdi inBollyBlindsNGossip

बॉलीवुड के तमाम सितारे हुए शामिल

बता दें कि 29 जून से चल रही इस पार्टी में शाह रुख खान, रणवीर सिंह, सलमान खान, आलिया भट्ट, सारा अली खान जैसे तमाम सितारे शामिल हुए हैं।  

कब है अनंत-राधिका की शादी?

अनंत और राधिका की शादी इस साल 12 जुलाई को है।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika की क्रूज पार्टी के लिए Shakira ने ली मोटी फीस, Katy Perry ने भी मारा बड़ा हाथ, जान लगेगा झटका?