Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी से पहले अंबानी परिवार ने बनवाए 14 मंदिर, वीडियो देख लोगों ने की तारीफ

अंबानी परिवार में Anant और Radhika की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। हालांकि वेडिंग में अभी टाइम है लेकिन जामनगर में तीन दिनों तक धूमधाम से प्री-वेडिंग फंक्शन का आगाज किया जाएगा। वहीं अंबानी परिवार ने अनंत और राधिका की शादी की शुरुआत शुभ तरीके से की है जिसकी सोशल मीडिया पर हर कोई तारीफ कर रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 26 Feb 2024 11:40 AM (IST)
Hero Image
अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के जामनगर में प्री-वेडिंग फंक्शन्स

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मशहूर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) जल्द ही राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। अब से कुछ ही महीनों में कपल की शादी होने वाली है। दुनियाभर में अपनी अमीरी के लिए मशहूर अंबानी परिवार अनंत-राधिका की शादी धूमधाम से कराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता। 

शुरू हुई अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन्स की तैयारियां

अनंत-राधिका की शादी का जश्न पूरी दुनिया देखेगी। इनकी वेडिंग में देश-विदेश के कई बड़े दिग्गजों के शामिल होने की खबर है। अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को है। इससे पहले जामनगर में 1 से 3 मार्च तक प्री वेडिंग समारोह होगा, जिसमें फिल्मी हस्तियों शाह रुख खान-अमिताभ बच्चन से लेकर बिजनेस वर्ल्ड की नामी पर्सनालिटी तक शामिल होंगी। इन प्री वेडिंग फंक्शन्स को खास बनाने के लिए अंबानी फैमिली कुछ ऐसा कर रही है, तो स्पेशल के साथ-साथ यादगार भी हो।

अंबानी परिवार ने बनवाए कई मंदिर

रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी अपने बेटे की शादी से पहले जामनगर को बड़ा तोहफा देना चाहती हैं। इसके लिए उन्होंने क्षेत्र में 14 मंदिरों के निर्माण किए जाने की घोषणा की। इससे पहले अंबानी परिवार ने जामनगर में भव्य मंदिरों का निर्माण करवाया है। नीता अंबानी की ओर से शुरू की गई पहल के तहत एक विशाल परिसर में 14 नए मंदिरों का निर्माण करवाने का फैसला किया।

Ushering in Anant Ambani and Radhika Merchant's much-awaited wedding, the Ambani family has facilitated the construction of new temples within a sprawling temple complex in Jamnagar, Gujarat. pic.twitter.com/xKZwCauWzG— Nita Mukesh Ambani Cultural Centre (@nmacc_india) February 25, 2024

'नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर' की ओर से वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें मंदिरों में इस्तेमाल किए जाने वाले नक्काशीदार खंभे, देवी-देवताओं की मूर्तियां और खूबसूरत फ्रेस्को स्टाइल पेंटिंग देखने को मिल रही है। यह पेंटिंग्स पीढ़ियों से चली आ रही कल्पनात्मक विरासत को दर्शाती हैं।  

अंबानी परिवार के इस खास पहल की फैंस ने तारीफ की है।

मेहमानों के लिए होगा ये इंतजाम

अनंत और राधिका की शादी क थीम जंगल बेस्ड है। प्री-वेडिंग फंक्शन का आगाज रूज बॉल, एवरलैंड में एक शाम, टस्कर टेल्स की सैर के साथ होगा। प्री-वेडिंग के सभी प्रोग्राम जामनगर में मौजूद रिलायंस ग्रीन्स कॉम्प्लेक्स में किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Anushka Sharma-Virat Kohli की बेटी वामिका को बर्थ डे पर मिला था ये स्पेशल गिफ्ट हैंपर, वायरल हुईं क्यूट फोटोज