Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant-Radhika Wedding: रणबीर-आलिया के बाद अनंत अंबानी की शादी में ये सिंगर्स करेंगे परफॉर्म, चेक करें लिस्ट?

Anant Ambani Wedding देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अबानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ अनंत की शादी की तैयारियों को लेकर लगातार खबरें सामने आती रहती हैं। इस कपल के प्री वेडिंग फंक्शन में कई सेलेब्स परफॉर्मेंस देते हुए नजर आएंगे इस मामले में अब कुछ सिंगर्स के नाम भी सामने आ रहे हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 07 Feb 2024 03:13 PM (IST)
Hero Image
अनंत अंबानी की शादी में रंग जाएंगे ये सिंगर्स (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी जल्द ही होने वाली है। अनंत अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ कुछ समय बाद शादी के बंधन में बंधते हुए नजर आएंगे। लंबे समय से राधिका और अनंत की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन को लेकर सुर्खियां बनी हुई हैं।

हाल ही में ये खबर सामने आई की सुपरस्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस कपल के प्री वेडिंग फंक्शन में परफॉर्मेंस देते हुए नजर आएंगे। इस मामले में अब इंडस्ट्री के कई दिग्गज सिंगर्स के नाम भी सामने आ रहे हैं, जो अनंत और राधिका के प्री वेडिंग कार्यक्रम में रंग जमाएंगे। 

अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करेंगे ये सिंगर्स

अंबानी परिवार का कोई भी फंक्शन क्यों न हो वह अक्सर लाइमलाइट का हिस्सा बनता है। ऐसे ंमें अब जब अनंत अंबानी की शादी है तो यकीनन तौर पर ये एक ग्रैंड वेडिंग इवेंट साबित होने वाला है। कुछ समय पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें इस कपल के प्री वेडिंग की डिटेल्स दी गई।

ऐसे में अब पिंकविला की खबर में ये बताया गया है कि गुजरात के जामनगर में होने वाले अनंत अंबानी के प्री वेडिंग कार्यक्रम में बॉलीवुड सिंगर्स अरिजीत सिंह, प्रीतम और हरिहरन जैसे गायक अपनी परफॉर्मेंस से समां बांधते हुए दिख सकते हैं। इस लिस्ट में अभी और सेलेब्स के नाम जुड़ते हुए नजर आ सकते हैं। 

कब होगी अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत

सामने आए वेडिंग कार्ड के मुताबिक राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत आने वाले 1 मार्च 2024 से हो जाएगी, जो 3 मार्च तक जारी रहेंगे।

ऐसे में ये तय है कि इस शादी समारोह में बॉलीवुड के फिल्मी सितारों का मेला लगना तय है। इससे पहले दिसंबर 2022 में राधिका और अनंत की सगाई में ये नजारा देखने को मिल चुका है। 

ये भी पढ़ें- Anant Ambani और Radhika की शादी में परफॉर्म करेंगे Alia-Ranbir, डांस रिहर्सल के लिए पहुंचे थे जामनगर