Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant Radhika Pre Wedding: नीता अंबानी ने Diljit Dosanjh से गुजराती में पूछे सवाल, सिंगर ने दिए ये जवाब

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री वेडिंग का सेलिब्रेशन का आज 3 मार्च को आखिरी दिन है। इस फंक्शन के दूसरे दिन दिलजीत दोसांझ ने अपनी परफॉर्मेंस दी। उनकी परफॉर्मेंस पर कई सेलेब्स ने डांस किया और उसे एन्जॉय किया। अब दूसरे दिन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नीता अंबानी दिलजीत को गुजराती की क्लासेज दे रही हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 03 Mar 2024 02:17 PM (IST)
Hero Image
नीता अंबानी और दिलजीत दोसांझ (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री वेडिंग का सेलिब्रेशन जोरों शोरों से चल रहा है। पहले दिन इस फंक्शन में पॉप स्टार रिहाना ने परफॉर्म किया था। इसके बाद दूसरे दिन स्टेज पर दिलजीत दोसांझ का जलवा देखने को मिला। दिलजीत ने अपने गानों से हर किसी का दिल जीत लिया।

उनके कई गानों पर बॉलीवुड सेलेब्स जमकर थिरकते हुए नजर आए। यहां तक कि दिलजीत ने मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी का भी दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नीता अंबानी, दिलजीत से गुजराती में सवाल पूछते हुए नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Anant Ambani के साथ Raha की चिट-चैट जीत लेगी आपका दिल, मॉम Alia Bhatt की गोद में दिखीं लाडली; देखिए वीडियो

नीता अंबानी ने किए ये सवाल

सोशल मीडिया पर इंस्टेंट बॉलीवुड ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि दिलजीत स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे और नीता अंबानी सबसे आगे खड़े होकर उनकी परफॉर्मेंस को एन्जॉय कर रही थीं। इसके बाद नीता, दिलजीत से गुजराती में सवाल पूछती हैं 'कैम छो'। इस सवाल का जवाब दिलजीत बेहद आसानी से दे देते हैं और कहते हैं ‘मजा मा'। यह सुनकर हंसने लग जाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फिर नीता अंबानी दूसरा सवाल पूछती हैं, जिसमें दिलजीत अटक जाते हैं और उन्हें वो समझ नहीं आता। इसके बाद पास खड़ी एक महिला कहती हैं कि ये थोड़ा टफ हो गया। फिर नीता, उन्हें उसका मतलब बताती हैं। तब दिलजीत कहते हैं 'मैं लोगों के दिलों में रहता हूं'। यह सुनकर वहां मौजूद सभी लोग खुश हो जाते हैं और चीयर करते हैं।

शाह रुख-करीना ने किया डांस

दिलजीत दोसांझ की स्टेज परफॉर्मेंस पर अंबानी परिवार समेत शाह रुख खान, करीना कपूर, अनन्या पांडे, नव्या नवेली नंदा, सुहाना खान, सैफ अली खान समेत कई बॉलीवुड सितारों ने जमकर डांस किया, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इसके साथ ही दिलजीत सेलेब्स के साथ मस्ती करते भी नजर आए।

यह भी पढ़ें: प्री वेडिंग सेरेमनी में महेंद्र सिंह धोनी का जलवा, डीजे ब्रावो के साथ जमकर खेला डांडिया, वीडियो ने लूटी वाहवाही