Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant-Radhika के फंक्शन में आए मेहमानों के लिए किया गया खास इंतजाम, साइना ने दिखाई 'परफेक्ट अंबानी वेडिंग' की झलक

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 1 मार्च से लेकर 3 मार्च तक चलने वाले प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत आज से हो गई है। इस ग्रैंड इवेंट का हिस्सा बनने के लिए तमाम बॉलीवुड सितारे जामनगर पहुंच गए हैं। अंबानी परिवार ने भी मेहमानों के रहने का खास इंतजाम किया है जिसकी एक झलक साइना नेहवाल ने वीडियो शेयर करके दिखाई है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 01 Mar 2024 09:01 PM (IST)
Hero Image
साइना ने दिखाई 'परफेक्ट अंबानी वेडिंग' की झलक (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिनों तक चलने वाले प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत आज से हो गई है। यह ग्रैंड इवेंट गुजरात के जामनगर में हो रहा है, जिसमें शामिल होने के लिए अभी तक बॉलीवुड, खेल और बिजनेस जगत से कई मशहूर हस्तियां वहां पहुंच गई हैं।

इस प्री-वेडिंग बैश में बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई सितारे परफॉर्म भी करने वाले हैं। ऐसे में अंबानी परिवार ने भी मेहमानों के इंतजाम में कोई कमी नहीं रखी है। उन्होंने गेस्ट के रुकने का जबरदस्त इंतजाम किया है, जिसकी एक झलक साइना नेहवाल ने वीडियो शेयर करके सबको दिखाई है।

यह भी पढ़ें: Radhika-Anant के प्री-वेडिंग में परिवार संग आईं करीना कपूर, कियारा-सिद्धार्थ समेत यह सितारे भी पहुंचे जामनगर

साइना ने दिखाई 'परफेक्ट अंबानी वेडिंग' की झलक

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मेहमानों के रहने के लिए भव्य व्यवस्था की झलक देखने को मिल रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक ग्राउंड में सभी के लिए अलग-अलग भव्य टेंट हाउस बनाए गए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by SAINA NEHWAL (@nehwalsaina)

इस टेंट के अंदर पार्टिशन करके दो कमरे तैयार किए गए हैं। पहले वाले कमरे में बाहर की तरफ बैठक बनाया गया है, जिसमें सोफे और कुर्सी लगाई गई है। इसके बाद अंदर एक और रूम है, जिसमें बेड, लैम्प, टीवी, स्टडी टेबल, फोन, म्यूजिक सिस्टम काफी कुछ रखा हुआ है।

साथ ही इसी में एक और पार्टिशन कर ड्रेसिंग रूम तैयार किया गया है, जिसमें गेस्ट फंक्शन्स के लिए तैयार हो सकते हैं। वीडियो को शेयर करते हुए साइना ने कैप्शन में लिखा, 'द परफेक्ट अंबानी वेडिंग'।

बता दें कि साइना समेत खेल जगत से अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी, सचिन तेंदुलकर, हार्दिक पांड्या, जहीर खान, रोहित शर्मा भी अपनी पत्नी संग पहुंचे।

यह भी पढ़ें: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए रिहाना की फीस उड़ा देगी नींद, इतने में हो जाएंगी सैकड़ों शादियां