Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant-Radhika: जस्टिन बीबर ने बांधा समा! शादी में आने वाले विदेशी मेहमान और फंक्शन्स से जुड़ी अन्य डिटेल्स

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। यह शादी समारोह मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में रखा गया है। इस समारोह में बॉलीवुड से लेकर कई इंटरनेशनल गेस्ट के शामिल होने की उम्मीद है। हाल ही में संगीत सेरेमनी में जस्टिन बीबर ने परफॉर्म किया था। अब शादी फंक्शन के लिए अडेल ड्रेक और लाना डेल रे आ सकते हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 06 Jul 2024 12:06 PM (IST)
Hero Image
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो चुके हैं। 12 जुलाई को शादी के साथ फाइनल राउंड पूरा हो जाएगा। शादी के फंक्शन्स की शुरुआत 3 जुलाई को मामेरू की रस्म के साथ हुई थी।

जस्टिन बीबर ने सजाई शाम

संगीत सेरेमनी के लिए पॉप स्टार जस्टिन बीबर को महफिल सजाने के लिए आमंत्रित किया था। पार्टी के अंदर से जस्टिन के कई सारे वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए। परफॉर्मेंस के तुरंत बाद जस्टिन अगले दिन शनिवार को सुबह-सुबह मुंबई से वापस अमेरिका चले गए। जस्टिन ने शाम सजा दी और मेहमान उनके गानों पर झूम उठे।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उन्होंने ‘बेबी’, ‘नेवर लेट यू गो’,‘लव योरसेल्फ’,‘पीचिस’, ‘बॉयफ्रेंड’, ‘सॉरी’ और ‘व्हेयर आर यू नाउ’ जैसे अपने कुछ पॉपुलर गाने गाए। इस दौरान ओरहान अवत्रामणि उर्फ ​​​​ओरी भी उनके साथ वहां स्टेज पर मौजूद थे। दोंनों ने ‘व्हेयर आर यू नाउ’ गाने पर सुर ताल मिलाया।

कितने मिले पैसे?

जानकारी के मुताबिक जस्टिन ने एक रात परफॉर्म करने के लिए 10 मिलियन डॉलर यानी करीब 84 करोड़ रुपये चार्ज किए। जस्टिन से पहले जामनगर में हुए प्री-वेडिंग फंक्शन में रिहाना ने परफॉर्म किया था। इसके लिए उन्हें 70 करोड़ रुपये पे किए गए थे।

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Hungama🎥 (@realbollywoodhungama)

कौन-कौन सेलेब्स पहुंचे?

मुंबई के BKC स्थित नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) में हुए इस फंक्शन में बॉलीवुड से सलमान खान,अपनी पत्नी नताशा के साथ वरुण धवन, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, आदित्य राय कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Sangeet: बेटी दामाद के साथ पूरे परिवार ने दीवानगी दीवानगी पर किया डांस, खूब जमा स्टेज पर रंग

मामेरू फंक्शन्स से हुई शुरुआत

इससे पहले गुरुवार (4 जुलाई) को कपल ने परिवार और खास दोस्तों के साथ गरबा नाइट का आयोजन किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,यह फंक्शन एंटीलिया में हुआ था और इसे अनंत अंबानी की दादी कोकिलाबेन ने आयोजित किया था। 3 जुलाई को मुंबई में अंबानी के एंटीलिया निवास पर मामेरू सेरेमनी रखी गई थी जोकि एक गुजराती सेरेमनी है। इसमें दुल्हन के मामा उसे मिठाई और गिफ्ट्स देने आते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

शादी में इन विदेशी मेहमानों के पहुंचने की है उम्मीद

बता दें कि अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को मुंबई में होगी। तीन दिन तक चलने वाली इस शादी में दूसरे दिन यानी 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद सेरेमनी रखी गई है। इसके बाद 14 जुलाई को रिसेप्शन होगा। इसमें कई सेलेब्स और विदेशी मेहमान शामिल होंगे। इसके अलावा शादी के लिए सिंगर एडेल, ड्रेक और लाना डेल रे के आने को लेकर भी बातचीत चल रही है।

यह भी पढ़ें: किसी ने साड़ी, किसी ने लहंगे में दिखाई खूबसूरती, अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में सजी सितारों की महफिल