Move to Jagran APP

Anant-Radhika Wedding: इटली में प्री-वेडिंग के बाद यहां सात फेरे लेंगे अनंत-राधिका, शादी में होगा ये ड्रेस कोड

Anant Ambani अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ शादी रचाने के लिए एकदम तैयार हैं। ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन के बीच राधिका और अनंत की शादी का कार्ड भी सामने आ गया है। कपल की शादी कब और कहां हो रही है ड्रेस कोड क्या होगा सारी डिटेल्स रिवील हो गये हैं। देखिए कपल का वेडिंग कार्ड।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Thu, 30 May 2024 03:16 PM (IST)Updated: Thu, 30 May 2024 03:16 PM (IST)
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड हुआ वायरल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Card: दुनिया के अमीर बिजनेसमैन में शुमार मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के सिर पर सेहरा सजने जा रहा है। 29 साल के अनंत अंबानी अपनी लेडी लव राधिका मर्चेंट संग जिंदगी भर का साथ निभाने के लिए एकदम तैयार हैं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की चर्चा पिछले साल से तेज है। धूमधाम से इंगेजमेंट करने के बाद साल 2024 की शुरुआत अंबानी परिवार में अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग से शुरू हुआ। जानगर में तीन दिन तक पार्टी चलने के तीन महीने बाद उनका दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहा है। इस बीच होने वाले दूल्हा-दुल्हन की शादी का कार्ड भी सामने आ गया है।

सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding) की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है। कार्ड में दोनों की शादी से रिसेप्शन तक की झलकियां हैं। दोनों कब और कहां शादी कर रहे हैं, सारी डिटेल्स कार्ड में मौजूद है।

कब है अनंत और राधिका की शादी?

जामनगर में इंटरनेशनल मेहमानों के साथ पार्टी और यूरोप में दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन के बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट मुंबई में शादी करने जा रहे हैं। अनंत और राधिका की शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी। शादी तीन दिन तक चलने वाली है। एएनआई ने शादी का कार्ड शेयर किया है।

Radhika Merchant Anant Ambani

अनंत-राधिका की शादी का कार्ड

अनंत और राधिका की शादी का कार्ड बहुत सिंपल है। सिंगल पेज के वेडिंग कार्ड में वेडिंग डेट, वेन्यू और ड्रेस कोड की जानकारी है। दोनों की शादी 12 जुलाई को होगी। फिर अगले दिन (13 जुलाई) शुभ आशीर्वाद का आयोजन किया गया है। फिर तीसरे और आखिरी दिन (14 जुलाई) एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी होस्ट की जाएगी।

Anant and Radhika

कहां होगी अनंत अंबानी की शादी?

फरवरी में अंनत और राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी हुई थी। तीन दिन तक जामनगर में ग्रैंड पार्टी चली थी। इन दिनों यूरोप में अनंत और राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहा है। ऐसे में लोगों की निगाहें अब कपल के वेडिंग वेन्यू की है। शादी के कार्ड में अब साफ हो गया है कि आखिर शादी कहां होगी। अनंत और राधिका की शादी की रस्में नीता अंबानी के मुंबई में स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में होंगी।

Anant Ambani Wedding Card

यह भी पढ़ें- Anant Ambani और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी से पहली झलक आई सामने, 'बैकस्ट्रीट ब्वॉयज' की परफॉर्मेंस से जमी महफिल

अनंत-राधिका की शादी का ड्रेस कोड

बात करें अनंत और राधिका के वेडिंग फंक्शन के ड्रेस कोड की तो तीनों दिन अलग-अलग फैशन स्टेटमेंट से महफिल में चार-चांद लगाया जाएगा। शादी वाले दिन सभी मेहमान इंडियन ट्रेडिशनल आउटफिट पहनकर आएंगे। दूसरे दिन का ड्रेस इंडियन फॉर्मल होगा और वेडिंग रिसेप्शन वाले दिन का ड्रेस कोड इंडियन चिक होगा।

यह भी पढ़ें- Anant Ambani-Radhika Merchant के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए सलमान खान से रणवीर सिंह तक, ये सितारे इटली हुए रवाना


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.