Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी के बाद लंदन में जश्न मनाएंगे Anant Ambani और Radhika Merchant, लंबा चलेगा वेडिंग सेलिब्रेशन!

Anant Ambani और Radhika Merchant शादी के बाद आज अपनी वेडिंग रिसेप्शन एन्जॉय करेंगे। 7 महीने तक चले प्री-वेडिंग फंक्शन के बाद कपल ने शुक्रवार को जियो वर्ल्ड सेंटर में सात फेरे लिये और 14 जुलाई को उनकी रिसेप्शन पार्टी है। मगर आपको लग रहा है कि रिसेप्शन के बाद उनकी शादी का जश्न खत्म हो गया है तो आप गलत हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 14 Jul 2024 06:59 PM (IST)
Hero Image
शादी के बाद लंदन में जश्न मनाएंगे राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने अपनी लेडी लव राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ जिंदगी का नया फेज शुरू कर दिया है। दुनियाभर में अनंत और राधिका की शादी की चर्चा हो रही है। माना जा रहा था कि 14 जुलाई को वेडिंग रिसेप्शन के साथ अनंत और राधिका की शादी के फंक्शन खत्म हो जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं है। मुंबई के बाद लंदन में भी अनंत और राधिका के वेडिंग सेलिब्रेशन होने की खबर सामने आ रही है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने पिछले साल जनवरी में एक ग्रैंड सेरेमनी में एक-दूसरे के साथ सगाई की थी। एक साल के बाद इसी साल मार्च महीने में जामनगर से अनंत और राधिका के शादी के फंक्शन शुरू हो गये थे। जामनगर में तीन दिन तक चले सेलिब्रेशन के बाद यूरोप में चार दिन तक क्रूज पार्टी हुई। इसके बाद भारत में 5 जुलाई से कपल के शादी की रस्में चल रही थीं।

लंदन में भी होगा अनंत-राधिका की शादी का जश्न

आखिरकार 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने रीति-रिवाज से एक-दूसरे के साथ शादी की और शनिवार को उनका धूमधाम से ब्लेसिंग सेरेमनी मनाई गई। आज मुंबई में अनंत और राधिका की ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी है। हालांकि, यह सेलिब्रेशन सिर्फ यहीं खत्म नहीं होगा। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई के बाद लंदन में अंबानी परिवार अनंत-राधिका की शादी का जश्न मनाएगा।

यह भी पढ़ें- छोटी बहू Radhika Merchant की विदाई में भर आईं ससुर Mukesh Ambani की आंखें, इमोशनल वीडियो आया सामने

Anant Ambani Radhika Merchant

Photo Credit- Sakshi Dhoni Instagram

एक हफ्ते में लंदन रवाना होगा अंबानी परिवार

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, अनंत और राधिका की ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन के बाद अंबानी परिवार अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ लंदन में शादी का जश्न मनाएगा। यहां लंबा वेडिंग सेलिब्रेशन होगा। कहा जा रहा है कि अंबानी परिवार एक हफ्ते के अंदर लंदन के लिए रवाना हो सकते हैं।

फिलहाल, इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। आज न्यूली मैरिड कपल की जियो वर्ल्ड सेंटर में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन है, जिसमें कई बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

यह भी पढ़ें- Anant Ambani ने शाह रुख खान समेत इन स्टार्स को गिफ्ट की 18 कैरेट सोने से बनी घड़ी, कीमत उड़ा देगी आपके होश