Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant Ambani-Radhika Video: वरमाला के बाद कपल ने हाथों में हाथ डालकर यूं किया क्यूट डांस, आप भी कहेंगे वाह!

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अब ऑफिशियल मिस्टर और मिसेज हो चुके हैं। 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में दोनों परिणय सूत्र के बंधन में बंध गए। इस बीच शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं जिसमें कई देशी विदेशी मेहमानों ने हिस्सा लिया। एक दूसरे को वरमाला पहनाने के बाद कपल ने क्यूट डांस भी किया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 13 Jul 2024 09:47 AM (IST)
Hero Image
अनंत-राधिका का क्यूट डांस वीडियो हुआ वायरल

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बचपन की दोस्ती से लेकर पति-पत्नी बनने तक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट एक खूबसूरत जर्नी पर आगे बढ़ चुके हैं। प्री वेडिंग फंक्शन्स से लेकर शादी की अन्य तैयारियों तक 12 जुलाई को कपल ने हिंदू परंपराओं के अनुसार शादी की। उनकी इस ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

शायद ये कहना गलत नहीं होगा कि अनंत और राधिका की शादी साल 2024 के सबसे बड़े इवेंट्स में से एक है। इस बीच कपल का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कपल को वरमाला के बाद क्यूट डांस करते हुए देखा जा सकता है। वरमाला के बाद दोनों एक दूसरे की आंखों में देखते हुए डांस कर रहे हैं और उनके इस हैप्पी मोमेंट को बखूबी कैमरे में कैद किया गया है। प्यार पाने की खुशी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है।

कहां और कितने फंक्शन हुए?

अनंत और राधिका की शादी का जश्न इस साल की शुरुआत में जामनगर से पहले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के साथ शुरू हुआ था। इस फंक्शन में रिहाना ने परफॉर्म किया था। इसके बाद यूरोप में एक क्रूज पार्टी रखी गई जहां कई देशी-विदेशी मेहमान इसमें शामिल हुए। इस इवेंट में कैटी पेरी, बैकस्ट्रीट बॉयज और पिटबुल जैसे इंटरनेशनल सिंगर्स और बैंड्स ने परफॉर्म किया। इसके बाद शादी की तैयारियां और वेडिंग कार्ड बांटने शुरू कर दिए गए।

View this post on Instagram

A post shared by India Forums (@indiaforums)

यह भी पढ़ें: आइवरी जरदोजी कट-वर्क से बना बेहद खास है Radhika Merchant का घाघरा, ब्राइडल ज्वेलरी के पीछे है खास कहानी

किस दिन है रिसेप्शन

इसके बाद कुछ प्री-वेडिंग फंक्शन जैसे मामेरू सेरेमनी,गृह शांति पूजा,हल्दी,मेहंदी,शिव-शक्ति पूजा और फिर अंत में पूजा जैसे फंक्शन हुए। संगीत सेरेमनी में जस्टिन बीबर ने लाइव परफॉर्मेंस भी दी।

बारात में सलमान,अर्जुन कपूर,शनाया, प्रियंका चोपड़ा, अनन्या,सुहाना, वीर पहाड़िया, हार्दिक और अन्य सेलेब्स डांस खूब वायरल हुआ। इसके अलावा सिंगर रेमा, मीका सिंह, एपी ढिल्लों, दलेर मेहंदी और भूपिंदर बब्बल जैसे भारतीय कलाकारों ने भी परफॉर्म किया। शनिवार, 13 जुलाई को उनका 'आशीर्वाद' समारोह है और उसके बाद 14 जुलाई को शादी का रिसेप्शन है।

यह भी पढ़ें: चांद का टुकड़ा बनकर सामने आईं अनंत अंबानी की पत्नी, असली सोने से बने लहंगे में हुई Radhika Merchant की विदाई