Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant-Radhika Wedding Day 2: ब्लेसिंग सेरेमनी में छाईं कार्दशियन सिस्टर्स, लहंगे में हुस्न की परी लगीं Kim-Khloe

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani Radhika Merchant Wedding) 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे। आज उनकी ब्लेसिंग सेरेमनी है। इस फंक्शन में बी-टाउन सेलिब्रिटीज भी शामिल हो रहे हैं। इस बीच यूएस टीवी पर्सनैलिटी किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और क्लोई कार्दशियन (Khloe Kardashian) का ट्रेडिशनल लुक चारों ओर छा गया है। दोनों देसी अवतार में गजब ढहाती दिखीं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 13 Jul 2024 06:54 PM (IST)
Hero Image
अनंत-राधिका की ब्लेसिंग सेरेमनी में छाईं कार्दशियन सिस्टर्स। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने 7 साल डेटिंग के बाद लेडी लव राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ शादी कर ली है। कपल ने पिछले साल जनवरी में धूमधाम से सगाई की थी। अब उनकी शादी की चर्चा हो रही है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी के फंक्शन फरवरी महीने से ही शुरू हो गये थे। जामनगर में प्री-वेडिंग फंक्शन हुआ था और फिर यूरोप में क्रूज पार्टी में अनंत-राधिका की शादी का जश्न मनाया गया था। अब आखिरकार यह कपल हमेशा-हमेशा के लिए पति-पत्नी बन गया है। 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में दोनों ने शादी रचाई, जिसमें अमेरिकन टीवी पर्सनैलिटी किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और क्लोई कार्दशियन (Khloe Kardashian) भी शामिल हुईं।

देसी अवतार में किम और क्लोई

13 जुलाई को 29 साल के अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए शुभ आशीर्वाद यानी ब्लेसिंग सेरेमनी आयोजित की गई। इस फंक्शन में किम और क्लोई भी शामिल हुईं। शादी में जहां किम ने लाल और क्लोई ने व्हाइट कलर का लहंगा पहना था। वहीं, उनका ब्लेसिंग सेरेमनी लुक भी गजब का है। सोशल मीडिया पर बस किम और क ही छाई हुई हैं।

यह भी पढ़ें- अनंत की शादी में Vedang Raina ने रूमर्ड गर्लफ्रेंड खुशी कपूर का पकड़ा हाथ, Janhvi Kapoor ने दिया शॉकिंग रिएक्शन

kim and khloe kardashian

किम की नथ ने खींचा ध्यान

राधिका और अनंत की ब्लेसिंग सेरेमनी (Radhika Anant Ambani Blessing Ceremony) में किम और क्लोई कार्दशियन देसी अवतार में सजीं। किम ने जहां रोज गोल्ड कलर हैवी एंब्रॉयडर्ड लहंगा पहना था, जिसे उन्होंने डायमंड ज्वेलरी से स्टाइल किया। इस लुक में सबसे बड़ा हाइलाइट किम की नथ थी। वह इस अवतार में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। बात करें उनकी छोटी बहन क्लोई की तो वह पिंक कलर के लहंगे में लाजवाब दिख रही हैं। उन्होंने मिनिमल इयररिंग्स के साथ चोकर सेट कैरी किया। 

View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

ब्लेसिंग सेरेमनी में इन सितारों का लगा ताता

शादी के बाद राधिका और अनंत को आशीर्वाद देने बी-टाउन और स्पोर्ट्स जगत के कई सितारे वेन्यू पर पहुंच रहे हैं। अमिताभ बच्चन अपने दामाद निखिल नंदा और नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ फंक्शन में पहुंचे। वहीं, महेंद्र सिंह धोनी अपनी फैमिली के साथ, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, वाइफ के साथ जसप्रीत बुमराह, एटली और उनकी वाइफ समेत कई सेलेब्स कपल को आशीर्वाद देने पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika Wedding: Kim-Khloe के देसी लुक के सामने फीकी पड़ीं बॉलीवुड अभिनेत्रियां, वीडियो देख घूरते रह जाएंगे