Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant Ambani Wedding: अनंत अबानी की शादी में लगेगा इंटरनेशनल तड़का, गेस्ट लिस्ट में ये विदेशी मेहमान?

देश के प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अबानी बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मंगेतर राधिका मर्चेंट क साथ अनंत की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत अगले महीने से होने जा रही है। ऐसे में इस कपल की शादी में शामिल होने वाली गेस्ट को लेकर बड़ी आ रही है जिसमें विदेशी मेहमानों का जिक्र किया गया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 22 Feb 2024 07:09 PM (IST)
Hero Image
अनंत अंबानी की वेडिंग में मौजूद होंगी ये इंटरनेशनल हस्तियां (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। भारत के फेमस बिजनेस मैन मुकेश अंबानी का नाम आए दिन चर्चा का विषय बना रहता है। बेटे अनंत अंबानी की शादी को लेकर बीते समय में मुकेश लाइमलाइट में बने हुए हैं। अगले महीने से अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत होने वाली है।

इस बीच अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है, जिसमें कई इंटरनेशनल हस्तियों के नाम शामिल हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि वो कौन विदेशी गेस्ट हैं, जो अनंत और राधिका की वेडिंग में शिरकत करेंगे।

अनंत-राधिका की शादी में शामिल होंगे ये विदेश मेहमान

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में देश-विदेश की तमाम हस्तियों का जमावड़ा देखने को मिला था। उसी आधार पर अंबानी परिवार के इस खास कार्यक्रम में ऐसे दोबारा होना लाजिमी है। खबर है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में विदेशी मेहमानों की सूची इस बार काफी लंबी होने वाली है,

जिनमें बिजनेस मैन बिल गेट्स, फेसबुक सीईओ मार्क जुकेरबर्ग और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप के नाम शामिल हैं। हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है। इतना ही नहीं अनंत और राधिका की शादी में हिंदी सिनेमा के तमाम फिल्मी सितारे शामिल होते हुए नजर आएंगे।

अगले महीने से प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत

कुछ समय पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन को लेकर एक आमंत्रण पत्र सामने आया था, जिसमें इस बात की जानकारी दी गई थी कि 1 से लेकर 3 मार्च 2024 तक इस कपल के शादी से पहले कुछ रस्मों का कार्यक्रम गुजरात के जामनगर में आयोजित किया जाएगा। बताया ये भी जा रहा है 12 जुलाई को इसी साल अनंत और राधिका शादी के बंधन में बंधेंगे।

ये भी पढ़ें- Anant-Radhika Wedding: रणबीर-आलिया के बाद अनंत अंबानी की शादी में ये सिंगर्स करेंगे परफॉर्म, चेक करें लिस्ट?