Move to Jagran APP

Anant Radhika Wedding: करीना कपूर ने मिस की अनंत-राधिका की शादी, अब पोस्ट कर न्यूली वेड कपल को दी बधाई

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड का लगभग हर एक स्टार शामिल हुआ था और उन्होंने जमकर मस्ती भी की लेकिन करिश्मा कपूर और उनकी बहन करीना नजर नहीं आईं। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर न्यूली वेड कपल को बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि यहां न होना उन्होंने कितना मिस किया।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Sat, 13 Jul 2024 08:37 PM (IST)
Anant Radhika Wedding: करीना कपूर ने मिस की अनंत-राधिका की शादी, अब पोस्ट कर न्यूली वेड कपल को दी बधाई
सेलेब्स ने दी अनंत-राधिका को बधाई (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में धूमधाम से की गई। इस ग्रैंड वेडिंग में कई सेलेब्स शामिल हुए। हालांकि, करीना कपूर और करिश्मा कपूर शादी में शामिल नहीं हुईं। ऐसे में अब उन्होंने और दूसरे कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके कपल को बधाई दी है।

करीना कपूर खान ने दी ढेर सारी बधाई

करीना कपूर खान इन दिनों अपने पति और अभिनेता सैफ अली खान के साथ देश से बाहर वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। ऐसे में वह इस शाही शादी का हिस्सा भी नहीं बनी। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर कपल को बधाई दी है।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Wedding Day 2: ब्लेसिंग सेरेमनी में छाईं कार्दशियन सिस्टर्स, लहंगे में हुस्न की परी लगीं Kim-Khloe

एक्ट्रेस ने अनंत-राधिका की वेडिंग फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आपके जीवन भर की खुशियां और आनंद की कामना करती हूं। सबके साथ सेलिब्रेशन मनाना बहुत याद आया। ढेर सारा प्यार भेज रही हूं। उन्होंने यह भी बताया कि यह संदेश उनके और उनके पति सैफ अली खान दोनों की तरफ से था।

अनन्या ने लुटाया प्यार

अनन्या पांडे इस शाही शादी का हिस्सा बनी थीं। उन्होंने अनंत-राधिका की शादी को खूब एन्जॉय किया। इसके बाद शनिवार को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया और लिखा कि सब कुछ चल रहा है, उसके बीच में हमेशा एक पल आता है, जब राधू और अनंत एक-दूसरे को देखते हैं।

वह नजर हमेशा प्यार, शांति, खुशी, दोस्ती और समझ से भरी होती है। मैं आप दोनों के लिए जीवन भर ऐसी ही और बहुत कुछ की कामना करती हूं।

करिश्मा ने भी किया विश

इनके अलावा करिश्मा कपूर ने भी कपल को विश किया। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि सबसे प्यारे कपल को बधाई। आप दोनों के लिए बहुत सारी खुशियां और समृद्धि की शुभकामनाएं। आप सभी के साथ वहां रहना मिस किया।

यह भी पढ़ें: अनंत-राधिका की शादी में मिस्ट्री मैन की बांहों में दिखीं Ananya Panday, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो