Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kim Kardashian और Khloe Kardashian ने की ऑटो-रिक्शा की सवारी, अनंत-राधिका की शादी के लिए आईं मुंबई

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding) की शादी में शामिल होने के लिए देश-विदेश से मेहमान से आ रहे हैं। इस ग्रैंड वेडिंग का हिस्सा बनने किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और उनकी बहन क्लोई कार्दशियन (Khloe Kardashian) भी आई हैं। दोनों बीती रात को मुंबई आईं और उन्हें ऑटो की सवारी करते हुए देखा गया। देखिए इसकी झलक।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 12 Jul 2024 03:55 PM (IST)
Hero Image
किम और क्लोई कार्दशियन ने की ऑटो राइड। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया के अमीर बिजनेसमैन में से एक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की आज राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ शादी है। 5 जुलाई से अनंत और राधिका के शादी के फंक्शन चल रहे हैं। कपल की संगीत पार्टी में जस्टिन बीबर ने परफॉर्म किया था और अब शादी में कई विदेशी मेहमान भी आये हैं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में जॉन सीना (John Cena) से लेकर 'काम डाउन' सिंगर रेमा (Rema) तक कई हॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए हैं। अमेरिकन मीडिया पर्सनैलिटी किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और क्लोई कार्दशियन (Khloe Kardashian) भी इस शादी में शरीक होने के लिए मुंबई आये हैं।

किम और क्लोई कार्दशियन, अनंत और राधिका की शादी में शामिल होने के लिए 11 जुलाई को ही मुंबई आ गये थे। मुंबई में उनका अंबानी परिवार के द्वारा एकदम शाही तरीके से स्वागत किया गया, जिससे दोनों ही बहुत खुश नजर आईं। अब कार्दशियन सिस्टर्स ने मुंबई की सड़कों पर ऑटो की सवारी की है।

यह भी पढ़ें- Anant Radhika Wedding LIVE News: अनंत और राधिका की शादी में शामिल होने के लिए देश-विदेश से पहुंच रहे हैं VVIP मेहमान

ऑटो रिक्शा में बैठीं किम और क्लोई

क्लोई कार्दशियन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी ऑटो राइड की झलक दिखाई है। वीडियो में ब्राउन कलर की ड्रेस में क्लोई शूट कर रही हैं और व्हाइट ड्रेस में किम पोज दे रही हैं। ऑटो में बैठ क्लोई ने कहा, "किम और मैं भारत में एक रिक्शा में हैं।"

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम (क्लोई कार्दशियन)

आज शादी करेंगे अनंत और राधिका

अनंत अंबानी आज यानी 12 जुलाई को अपनी लेडी लव राधिका मर्चेंट के साथ शादी करने वाले हैं। उनकी शादी जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी। इस फंक्शन में यूके के पूर्व प्रधानमंत्री से लेकर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, शाह रुख खान, सलमान खान, जाह्नवी कपूर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स, स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी, राजनेता और बिजनेसमैन शामिल होने वाले हैं।

मालूम हो कि 5 जुलाई को राधिका-अनंत की संगीत, 8 जुलाई को हल्दी और 10 जुलाई मेहंदी और शिव शक्ति पूजा रखी गई थी। 

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika की शादी से पहले Priyanka Chopra ने एक और फंक्शन किया अटेंड, वायरल हो रहीं तस्वीरें