Move to Jagran APP

Anant-Radhika Wedding: विदेशी मेहमानों का इंडिया में शान-ओ-शौकत से हुआ स्वागत, Kim-Khloe की तस्वीरें वायरल

दुनिया के सबसे बड़े बिजनेस टायकून में से एक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी(Anant Ambani) अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ आज सात-फेरे लेंगे। उनकी ग्रैंड वेडिंग में शामिल होने के लिए कई विदेशी मेहमान आए। हाल ही में अमेरिकन सोशलिस्ट Kim Kardashian और उनकी बहन Khloe Kardashian का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उनका रॉयल तरीके से स्वागत किया जा रहा है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 12 Jul 2024 11:57 AM (IST)
Anant-Radhika Wedding: विदेशी मेहमानों का इंडिया में शान-ओ-शौकत से हुआ स्वागत, Kim-Khloe की तस्वीरें वायरल
अनंत अंबानी की शादी में विदेशी मेहमानों का स्वागत/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इस वक्त काफी चर्चा में हैं। धूमधाम से प्री-वेडिंग फंक्शन के बाद अब ये कपल जल्द ही एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेने वाला है। दोनों के सभी फंक्शन्स की वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे की ग्रैंड शादी में शामिल होने के लिए सिर्फ इंडिया की बड़ी-बड़ी हस्तियां ही नहीं आई, बल्कि विदेशों से भी कई खास मेहमान इस खास अवसर के लिए भारत आए हैं।

अमेरिकन मीडिया पर्सनालिटी किम कार्दशियन छोटी बहन ख्लो के साथ पहली बार भारत आई हैं। इंडिया में उनका अंबानी परिवार ने बिल्कुल रॉयल अंदाज में स्वागत किया है।

इंडियन कल्चर के साथ किया गया किम-ख्लो का वेलकम

अनंत अंबानी- राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग में शामिल होने के लिए बीती रात किम कार्दशियन (Kim Kardashian) इंडिया आईं, जहां उन्हें मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर पैपराजी ने अपने कैमरे में कैप्चर किया। एयरपोर्ट से दोनों बहनें मुंबई के ताज होटल में पहुंचीं, जहां इन दोनों का भव्य स्वागत किया गया। किम-ख्लो का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Wedding:अंबानी परिवार की शादी में छाएगी बनारस की मिठाइयां, विदेशी भी लगाएंगे चाट के चटकारे 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि होटल में एंट्री करते ही दोनों की इंडियन कल्चर के मुताबिक सबसे पहले आरती उतारी गयी और उसके बाद उनका तिलक किया गया। किम को एक होटल के एक स्टाफ मेंबर ने शॉल पहनाई और बुके दिए। लोगों से मिल रहे सम्मान से किम और ख्लो काफी खुश हुए और उन्होंने भी सबको नमस्कार किया।

View this post on Instagram

A post shared by Khloé Kardashian fanpage (@khloekupdatess)

12 से 14 जुलाई तक चलेगा राधिका-अनंत की शादी का कार्यक्रम

किम कार्दशियन और उनकी बहन के साथ एक फैन को होटल के अंदर फोटो खिंचवाने का भी मौका मिला। आपको बता दें कि किम और ख्लो के अलावा देश से विदेश तक धूम मचाने वालीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी पति निक जोनस के साथ कुछ दिनों के लिए इंडिया आ चुकी हैं।

इनके अलावा सैमसंग इलेक्ट्रिक के चेयरमेन ली जाए-योंग, यूके के पूर्व प्राइम मिनिस्टर बोरिस जॉनसन, एक्टर जॉन सीना सहित कई विदेशी मेहमान इस शानदार वेडिंग के साक्षी बनेंगे।

अनंत-राधिका की शादी का कार्यक्रम काफी समय से चल रहा है। मेहंदी-हल्दी और संगीत के बाद वह अब 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे और उनकी शादी का कार्यक्रम 14 जुलाई तक चलने वाला है।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Wedding: दोस्त की शादी में अनन्या पांडे ने लगवाई मेहंदी, ब्लू लहंगे में दिखीं बेहद खूबसूरत