Move to Jagran APP

Anant Radhika Wedding: कितने बजे निकलेगी अनंत अंबानी की बरात, कब होंगे फेरे, जानिए हर डिटेल

शुक्रवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी (Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding) होने वाली है। लंबे वक्त से अपनी वेडिंग को लेकर इस कपल का नाम सुर्खियां बटोर रहा है। मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में ये ग्रैंड शादी समारोह आयोजित होना है। इस बीच हम आपको अनंत और राधिका की शादी के बारे में टाइमिंग वरमाला मुहूर्त और बारात निकासी की सारी डिटेल्स बताने जा रहे हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Fri, 12 Jul 2024 01:28 PM (IST)
Anant Radhika Wedding: कितने बजे निकलेगी अनंत अंबानी की बरात, कब होंगे फेरे, जानिए हर डिटेल
अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट आज करेंगे शादी (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अंबानी परिवार के लिए 12 जुलाई का दिन बेहद अहम रहने वाला है। देश के दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी आज शादी रचाने जा रहे हैं। अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट संग अनंत (Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding) मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में सात फेरे लेंगे।

बीते दिनों से इस कपल का नाम अपने शादी के प्री वेडिंग फंक्शन को लेकर लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है। ऐसे में हम आपको अनंत-राधिका की वेडिंग फंक्शन की टाइमिंग के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं, जिनमें बरात निकासी और फेरों के शुभ मुहूर्त की जानकारी मौजूद रहेगी। 

जानिए अनंत-राधिका की शादी की टाइमिंग

12 जुलाई से लेकर 14 जुलाई तक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के कार्यक्रम चलते रहेंगे, जिसकी शुरुआत बीती 5 जुलाई को संगीत सेरेमनी से हुई थी और अब आज इनकी वेडिंग का खास दिन तय है।

ये भी पढ़ें- Anant-Radhika Wedding: विदेशी मेहमानों का इंडिया में शान-ओ-शौकत से हुआ स्वागत, Kim-Khloe की तस्वीरें वायरल

ई टाइम्स की खबर के मुताबिक अनंत की बरात, फेरे, लगन, विदाई और फोटो सेशन की जानकारी मिली है। जो इस प्रकार है। 

साफा रस्म- दोपहर 2:30 बजे

बारात निकासी- दोपहर 3 बजे

वरमाला सेरेमनी- रात 8 बजे

फेरे- रात 9 बजे

लगन-विदाई- रात 9: 30

कपल फोटो सेशन- रात 10 बजे

इस समय सीमा के आधार पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का शुभ विवाह संपन्न होना है। इनकी शादी में शामिल होने के लिए देश-विदेश से मेहमान पहुंच रहे हैं। कर्दाशियन सिस्टर्स भी देर रात इस ग्रैंड वेडिंग फंक्शन में चार चांद लगाने के लिए भारत आ चुकी हैं। 

इस रस्म से होगी शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के अब तक के प्री वेडिंग फंक्शन हिंदू रीति-रिवाज के साथ पूरे हुए हैं। ऐसे में इनकी शादी भारतीय सभ्यता के आधार पर होनी है। वेडिंग वेन्यू को भी हिंदुस्तानी थीम के तहत पूरी तरह से सजाया गया है, जबकि बनारस के घाटों की तरह विवाह स्थल को तैयार किया गया है। 

ये भी पढ़ें- Anant Ambani Sangeet Ceremony: भाई-भाभी के साथ पहुंचे हार्दिक पांड्या, नताशा नहीं आईं नजर; तलाक की अफवाहों को मिली हवा