Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या The Kardashians में देखने को मिलेगी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी? किम कार्दशियन ने किया खुलासा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। इस शाही विवाह में शामिल होने के लिए विदेश से भी कई मेहमान मुंबई आए हैं। इसमें किम कार्दशियन और ख्लो कार्दशियन भी शामिल हैं। हाल ही में मुंबई में आटो राइड एंजॉय करते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके अलावा भी अपने सोशल मीडिया पर कई अपडेट दे रही हैं।

By Jagran News Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 13 Jul 2024 08:51 AM (IST)
Hero Image
अनंत राधिका की शादी की झलक (फोटो: Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फाइनली मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हो चुकी है। जियो सेंटर में एक दूसरे को वरमाला पहनाकर और सात फेरों के साथ ये कपल हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। कैमरे में कई हॉलीवुड और बॉलीवुड सेलेब्स की तस्वीरें और वीडियो नाचते गाते कैद हुई। अभी शादी का फंक्शन 14 जुलाई तक चलने वाला है जिसमें आशीर्वाद समारोह और दो रिसेप्शन शामिल हैं।

शेयर किया अपना लुक

अब इस शाही शादी से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। इन दिनों किम कार्दशियन भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी अटेंड करने के लिए मुंबई में हैं। किम के साथ उनकी बहन ख्लो कार्दशियन और उनके पॉपुलर शो 'द कार्दशियन' को शूट करने वाली टीम भी वहां मौजूद है। किम फंक्शन से अपने गेटअप को लेकर छोटी-छोटी झलकियां लगातार अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर रही हैं। इस बीच उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुलासा किया कि वह और ख्लो भारत में शूट भी कर रहे हैं। इससे ऐसा लग रहा है कि कार्दशियन्स में अंबानी की शादी की झलकियां दिखाई जाएंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Wedding: Kim-Khloe के देसी लुक के सामने फीकी पड़ीं बॉलीवुड अभिनेत्रियां, वीडियो देख घूरते रह जाएंगे

इंस्टा स्टोरी के जरिए दी जानकारी

न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार शादी के लिए अपना और ख्लो का लुक शेयर करते हुए किम ने लिखा, “अपने वीडियो का स्क्रीनग्रैब लेना पड़ा क्योंकि हम एक बहुत खुश हैं और खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि हमें एक साथ दुनिया घूमने का मौका मिला! और हां, हम द कार्दशियन भी शूट कर रहे हैं। तो आप लोग किम और ख्लो टेक इंडिया को देख पाएंगे।

रियलिटी शो स्टार और क्लोदिंग ब्रांड SKIMS की मालिक किम शुक्रवार सुबह भारत पहुंची और ताज महल होटल में उनका बहुत धूमधाम से स्वागत किया गया। मुंबई के ताज महल होटल के स्टाफ ने किम का माला पहनाकर और माथे पर टीका लगाकर स्वागत किया।

यह भी पढ़ें: Anant Ambani की शादी में John Cena ने पंजाबी गाने पर किया बिंदास डांस, ढोल की धुन पर जमकर झूमे रेसलर