Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant-Radhika Wedding: विक्की कौशल का वीडियो देख कहेंगे 'तौबा-तौबा', अनंत-राधिका के फंक्शन में बने डांस टीचर

बिजनेसमैन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani-Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग फंक्शन किसी फेस्टिवल से कम नहीं है। मार्च की शुरुआत में दोनों का जामनगर में पहला प्री-वेडिंग हुआ था और अब शादी से पहले मुंबई में ही दोनों के एक बार फिर से फंक्शन हो रहे हैं। उनके संगीत सेरेमनी से विक्की कौशल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 11 Jul 2024 11:46 AM (IST)
Hero Image
अनंत-राधिका के फंक्शन से विक्की कौशल का वीडियो वायरल/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिजनेस टायकून अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट कल यानी कि 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन उससे पहले मुंबई में उनके घर एंटीलिया पर दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन जोर-शोर से चल रहे हैं।

हल्दी और मेहंदी फंक्शन के अलावा नीता अंबानी-मुकेश अंबानी ने अपने बच्चों की नई जिंदगी की शुरुआत से पहले शिव-शक्ति की पूजा रखी। एक तरफ जहां मुकेश अंबानी, अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, तो वहीं कुछ दिनों पहले दोनों का संगीत कार्यक्रम हुआ था, जिसमें हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर ने अपनी परफॉर्मेंस से चार चांद लगाए थे।

उनके संगीत फंक्शन को कई सितारों ने भी अटेंड किया था। अब हाल ही में उसी सेरेमनी से विक्की कौशल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विक्की कौशल डांस टीचर की तरह मशहूर डायरेक्टर को स्टेप्स सिखा रहे हैं।

विक्की कौशल का अनंत-राधिका के फंक्शन से वीडियो वायरल

विक्की कौशल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बैड न्यूज' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में उनकी जोड़ी पहली बार तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के साथ बनी है। इस फिल्म के दो गाने अब तक रिलीज हो चुके हैं। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का तौबा-तौबा गाना तो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है।

यह भी पढ़ें: Radhika-Anant की शादी में शामिल होंगी कार्दशियन सिस्टर्स, यहां देखें मेहमानों की लिस्ट

इस गाने का खुमार अनंत अंबानी (Anant Ambani) राधिका की संगीत सेरेमनी में भी लोगों के सिर चढ़कर खूब बोला। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विक्की कौशल जवान के डायरेक्टर एटली को बिल्कुल एक डांस टीचर की तरह अपने फेमस गाने 'तौबा-तौबा' के स्टेप्स सिखाते हुए दिखाई दिए। एटली भी एक अच्छे स्टूडेंट की तरह एक्टर से सीखते हुए नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

दिशा पाटनी और अर्जुन कपूर ने भी किया ज्वाइन

बेबी जॉन के प्रोड्यूसर के साथ-साथ दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), सारा अली खान, क्रिकेटर ईशान किशन ने भी विक्की कौशल से ट्रेंडिंग गाने पर डांस स्टेप्स सीखने का ये मौका हाथ से जाने नहीं दिया।

anant-radhika wedding fanction

राधिका मर्चेंट (radhika merchant) और अनंत अंबानी के इस फंक्शन में एटली-विक्की की बॉन्डिंग देखने के बाद कई फैंस ने कमेंट बॉक्स में ये सुझाव भी दिया कि दोनों को साथ में किसी फिल्म में काम जरूर करना चाहिए। आपको बता दें कि राधिका-अनंत की शादी के फंक्शन 14 जुलाई तक चलने वाले हैं, जिसमें राजनीति से लेकर मनोरंजन और स्पोर्ट्स फील्ड से जुड़े लोग भी शामिल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Wedding: अनंत और राधिका की शादी से पहले एंटीलिया में हुई शिव शक्ति पूजा, शामिल हुए ये बॉलीवुड स्टार्स