Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant-Radhika की शादी से पहले अंबानी परिवार करवाएगा ये नेक काम, पालघर में इस दिन होगा ग्रैंड फंक्शन

मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी इन दिनों लाइमलाइट का हिस्सा बने हुए हैं। वह जल्द ही राधिका मर्चेंट संग फेरे लेने वाले हैं। उनकी शादी से पहले अब अंबानी परिवार ने एक ग्रैंड फंक्शन का आयोजन किया है जो 2 जुलाई को पालघर में होने वाला है। इसका कार्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 29 Jun 2024 06:50 PM (IST)
Hero Image
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन में से एक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस साल की शुरुआत में कपल का पहला प्री-वेडिंग फंक्शन देखने को मिला था, जो जामनगर में हुआ। इसके बाद दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन क्रूज पर आयोजित किया गया था। अब जुलाई में यह कपल शादी करने वाला है।

अनंत-राधिका की शादी 12 जुलाई को मुंबई में होने वाली है, जिसमें देश-विदेश की कई मशहूर हस्तियां शामिल होते हुए नजर आ सकती हैं। अब शादी से कुछ दिनों पहले अंबानी फैमिली अंड प्रिविलेज्ड लोगों के लिए सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन करने वाली है। इस समारोह में मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता के साथ पूरा अंबानी परिवार मौजूद रहने वाला है।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar के घर खुद अपनी शादी का न्योता देने पहुंचे अनंत अंबानी, बेहद खूबसूरत है दूल्हे राजा का वेडिंग कार्ड

इस जगह होगा ये ग्रैंड समारोह

सोशल मीडिया पर इस सामुहिक विवाह का एक कार्ड वायरल हो रहा है, जिसमें इस फंक्शन से जुड़ी हुई जानकारी दी गई है। कार्ड के मुताबिक, यह समारोह 2 जुलाई को पालघर के स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर में होने वाला है, जो 4:30 बजे होगा। यहां जरूरतमंद लोगों के सामूहिक विवाह का आयोजन किया जाएगा।

यहां होगी अनंत-राधिका की शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी से पहले मेहमानों को ‘सेव द डेट’ आमंत्रण मिलना शुरू हो गया है। हाल ही में इस कपल की शादी के कार्ड का वीडियो सामने आया था, जो दिखने में बहुत ही खूबसूरत था।

तीन दिन चलेंगे फंक्शन

अनंत राधिका की शादी के फंक्शन तीन दिन तक चलने वाले हैं। यह 12 जुलाई से शुरू होकर 14 जुलाई तक चलेंगे। इसमें 12 जुलाई को शादी, 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद कार्यक्रम और 14 जुलाई को रिसेप्शन होगा।

बता दें कि हाल ही में अनंत बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और अक्षय कुमार के घर शादी का कार्ड देने पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: सोने और चांदी से बना है Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी का कार्ड, वीडियो देख रह जाएंगे दंग