Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant Radhika Engagement: आज होगी अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की सगाई, एंटीलिया में होगा जश्न

Anant Radhika Engagement Today मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) आज शाम राधिका मर्चेंट संग सगाई करने जा रहे है। बताया गया है कि यह कार्यक्रम मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित आवास- एंटीलिया में होगा।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 19 Jan 2023 09:47 AM (IST)
Hero Image
Anant Ambani, Radhika merchant, Anant And Radhika Engagement, Antilla, Ambani House

 नई दिल्ली, जेएनएन। Anant Radhika Engagement Today: रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर इन दिनों एक के बाद एक खुशियां दस्तक दे रही हैं। बीते दिनों जहां मुकेश अंबानी और नीता अंबानी नाना-नानी बने थे। वहीं अब एक बार फिर सास-ससुर बनने को तैयार है। अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) जल्द दूल्हा बनने जा रहे हैं।

हाल ही में राधिका का मेहंदी तस्वीरें और कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। वहीं अब खबर आ रही हैं कि आज यानी गुरुवार की शाम मुकेश अंबानी के घर (Mukesh Ambani House) एंटीलिया में अनंत की सगाई होने जा रही है।

एंटीलिया में आज होगी अनंत- राधिका की सगाई

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आज शाम सगाई होगी। बताया गया है कि यह कार्यक्रम मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित आवास- एंटीलिया में होगा। कयास लगाए जा रहे है कि इस फंक्शन में कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली है। हालांकि अभी तक किसी का नाम सामने नहीं आया है। 

(File Pic) pic.twitter.com/DXFShI5Jh6— ANI (@ANI) January 19, 2023

दिसंबर में हुआ था रोका

इस कपल ने बीते साल 29 दिसंबर को राजस्थान के राजसमंद जिले के नाथद्वारा स्थित श्रीनाथजी मंदिर में रोका सेरेमनी की थी। इस दौरान अंबानी और मर्चेंट परिवार शामिल हुआ था। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी।

एक दूसरे को पहले से ही जानते हैं राधिका और अनंत

बता दें, अनंत और राधिका कई सालों से एक-दूसरे को पहले से ही जानते हैं। राधिका को अंबानी परिवार के हर फैमिली फंक्शंस में भी देखा जाता रहा है। अब बहुत जल्द वह अंबानी परिवार की छोटी बहू जा रही हैं।

यह भी पढ़ें- Radhika Merchant ने अपनी मेहंदी सेरेमनी में आलिया के गाने घर मोरे परदेसिया पर किया डांस, देखे वीडियो

यह भी पढ़ें-  Alia Bhatt ने रणबीर कपूर को बताया छुपा रुस्तम, एक्ट्रेस ने सबके सामने पति का खोला ये राज