Move to Jagran APP

Anant-Radhika की क्रूज पार्टी के लिए Shakira ने ली मोटी फीस, Katy Perry ने भी मारा बड़ा हाथ, जान लगेगा झटका?

Anant Ambani और Radhika Merchant के दूसरे प्री-वेडिंग को शानदार बनाने के लिए हॉलीवुड सितारे एक बार फिर रंग जमा रहे हैं। जामनगर में हुई अनंत और राधिका की पहली प्री-वेडिंग में रिहाना और दिलजीत दोसांझ ने महफिल में चार-चांद लगाया था। इसके लिए उन्होंने मोटी फीस वसूल की थी। अब दूसरे प्री-वेडिंग में आये सिंगर्स की फीस ने भी हैरन कर दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 31 May 2024 02:27 PM (IST)Updated: Fri, 31 May 2024 02:27 PM (IST)
अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में इन हॉलीवुड सितारों ने वसूली मोटी फीस। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anant Ambani-Radhika Merchant Second Pre Wedding: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी शादी करने जा रहे हैं। फरवरी महीने से ही अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न हो रहा है। फरवरी में जामनगर में तीन दिन तक ग्रैंड प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हुआ था। अब इटली से फ्रांस तक क्रूज पर सेकंड प्री-वेडिंग आयोजित हुआ।

जिस तरह जामनगर में आयोजित हुए पहले प्री-वेडिंग में बॉलीवुड सितारों का मेला लगा था और इस फंक्शन में हॉलीवुड सिंगर रिहाना ने महफिल में चार-चांद लगाया था। अब सेकंड प्री-वेडिंग में भी हॉलीवुड सिंगर्स का जलवा रहा। इस बार फंक्शन में हॉलीवुड स्टार शकीरा (Shakira), कैटी पेरी (Katy Perry) और अमेरिकन बैंड बैकस्ट्रीट ब्वॉयज ने धमाल किया।

Anant-Radhika

अनंत और राधिका की पहली प्री-वेडिंग (Anant-Radhika Pre Wedding) में रिहाना (Rihanna Fees) की परफॉर्मेंस से ज्यादा उनकी फीस चर्चा में रही थी। कहा जा रहा था कि रिहाना की परफॉर्मेंस के लिए अंबानी परिवार ने एक मोटी फीस चार्ज की थी। अब सेकंड प्री-वेडिंग के लिए शकीरा से केटी पैरी तक की मोटी फीस की चर्चा हो रही है।

हॉलीवुड सिंगर्स ले रहे इतनी फीस

ईटाइम्स के मुताबिक, कोलंबियन सिंगर शकीरा ने (Shakira Fees in Anant Ambani Pre Wedding) अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग के लिए मोटी फीस चार्ज किया है। उन्होंने एक परफॉर्मेंस के लिए करीब 10 से 15 करोड़ रुपये चार्ज किया है।

Shakira Fees

यह भी पढ़ें- Anant Ambani और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी से पहली झलक आई सामने, 'बैकस्ट्रीट ब्वॉयज' की परफॉर्मेंस से जमी महफिल

शकीरा की तरह केटी पैरी (Katy Perry) की फीस भी कम नहीं है। उन्होंने परफॉर्मेंस के लिए करीब 45 करोड़ रुपये चार्ज किये हैं। 

Katy Perry Fees

बात करें अमेरिकन बैंड बैकस्ट्रीट ब्वॉयज की फीस (Backstreet Boys Fees) की तो उन्होंने भी अनंत और राधिका के सेकंड प्री-वेडिंग में परफॉर्म करने के लिए छोटी-मोटी रकम नहीं बल्कि 4 से 7 करोड़ रुपये तक वसूल किये हैं। 

Backstreet Boys

रिहाना ने कितनी ली थी फीस?

अनंत और राधिका का पहला प्री-वेडिंग फंक्शन जामनगर में होस्ट किया गया था। रिहाना ने प्री-वेडिंग में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर ने एक परफॉर्मेंस के लिए करीब 74 करोड़ फीस वसूल ली थी। अनंत के प्री-वेडिंग में दिलजीत दोसांझ ने भी परफॉर्म किया था और उन्हें इसके लिए 4 करोड़ रुपये फीस मिली थी।

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika Wedding: इटली में प्री-वेडिंग के बाद यहां सात फेरे लेंगे अनंत-राधिका, शादी में होगा ये ड्रेस कोड


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.