Move to Jagran APP

Ananya-Aditya Break Up: शुरू होने से पहले ही खत्म हुआ अनन्या-आदित्य का रिश्ता? एक्ट्रेस के बयान ने मचाई खलबली

Ananya Panday Aditya Roy Kapoor Relationship अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर इन दिनों लगातार अपने अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में अनन्या पांडे से जुड़े सवाल को आदित्य ने जहां इग्नोर किया तो वहीं अब अनन्या पांडे का एक बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसके बाद फैंस को लग रहा है कि इस कपल का ब्रेकअप हुआ है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 12 Dec 2023 06:34 PM (IST)
Hero Image
आदित्य रॉय कपूर-अनन्या पांडे ने खत्म किया अपना रिश्ता / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ananya Panday- Aditya Roy Kapoor Dating: आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कॉफी विद करण 8 में अनन्या पांडे ने जहां इनडायरेक्टली अपने और आदित्य के रिश्ते की हिंट दी थी, तो वहीं अर्जुन कपूर के साथ खास मेहमान बनकर आए आशिकी स्टार ने करण जौहर से ये साफ कह दिया कि वह उनसे कोई ऐसा सवाल न करें, जिसकी वजह से उन्हें झूठ बोलना पड़े।

इस बीच ही अब अनन्या पांडे (Ananya Panday) के एक बयान ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। उनके बयान को सुनने के बाद फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि आदित्य और अनन्या का ब्रेकअप हो गया है।

क्या टूट गया आदित्य रॉय कपूर-अनन्या पांडे का रिश्ता?

'ड्रीम गर्ल' में अपने अभिनय से फैंस का दिल जीत चुकीं अनन्या पांडे जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने जा रही फिल्म 'खो गए हम कहां' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनकी जोड़ी 'गहराइयां' के बाद एक बार फिर से सिद्धांत चतुर्वेदी संग देखने को मिलेगी। इस ट्रेलर लॉन्च के दौरान अनन्या ने अपनी जिन्दगी का अनुभव शेयर करते हुए फैंस को ये सलाह दी कि अपने जीवन में किसी भी तरह का निर्णय लेने में कोई जल्दबाजी ना करें।

यह भी पढ़ें: Ananya Panday ने अपनी पहली फिल्म की कमाई से किया था ये काम, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

अनन्या ने कहा, "बहुत ज्यादा जल्दी आगे नहीं बढ़ना चाहिए... आराम से चले और आइसक्रीम खाएं"। अनन्या पांडे का ये बयान जैसे ही वायरल हुआ, फैंस ने सोशल मीडिया पर ये कमेंट करना शुरू कर दिया कि कहीं उनका और आदित्य का ब्रेकअप तो नहीं हो गया।

श्रद्धा-अनन्या में से एक को चुनने पर आदित्य ने दिया था ये जवाब

आपको बता दें कि आदित्य रॉय कपूर जल्द ही एक्टर अर्जुन कपूर के साथ करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण-8' में खास मेहमान बनकर आने वाले हैं। बीते दिनों ही करण ने इस सीजन के आठवें एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें करण जब आदित्य से पूछते हैं कि अगर वह एक लिफ्ट में अनन्या और श्रद्धा के बीच फंस जाते हैं, तो वो क्या करेंगे।

जिसका जवाब आदित्य तो नहीं देते हैं, लेकिन अर्जुन कपूर अचानक ही बोलते हैं, "आशिकी तो जरूर करता, अब किसके साथ, वो नहीं पता"। आपको बता दें कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की कुछ महीने पहले हॉलिडे मनाते हुए एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबर ने जोर पकड़ा।

यह भी पढ़ें: Ananya Panday: अनन्या पांडे ने किया खुलासा, बताया इन फिल्मों ने उन्हें एक्ट्रेस बनने के लिए किया प्रेरित