Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan से अनन्या पांडे तक, ईशा अंबानी के जुड़वा बच्चों की बर्थडे पार्टी में सेलेब्स ने बिखेरा जलवा

Bollywood Celebs At Isha Ambanis Twins Birthday Party आज 19 नवंबर को ईशा अंबानी ने अपने जुड़वां बच्चों कृष्णा और आदिया का पहला जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर शाह रुख खान कटरीना कैफ अनन्या पांडे आदित्य रॉय कपूर कियारा आडवाणी समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स इस बर्थडे पार्टी में शामिल हुए हैं। इनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 18 Nov 2023 10:36 PM (IST)
Hero Image
कटरीना कैफ, अनन्या पांडे, कियारा आडवाणी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bollywood Celebs At Isha Ambani's Twins Birthday Party: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आज 19 नवंबर को अपने जुड़वां बच्चों कृष्णा और आदिया का पहला जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर शाह रुख खान, कटरीना कैफ, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, कियारा आडवाणी समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए हैं।

ईशा अंबानी के बच्चों की पार्टी में बॉलीवुड सेलिब्रिटी हुए शामिल

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने अपने जुड़वां बच्चों कृष्णा और आदिया के पहले जन्मदिन के खास मौके पर बेहद शानदार और भव्य पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में शाह रुख खान भी शामिल हुए। हालांकि, उन्होंने कैमरा के सामने पोज नहीं दिए।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan-David Beckham: डेविड बेकहम के साथ शाह रुख खान ने शेयर की फोटो, फुटबॉलर को एक्टर ने दी ये सलाह

मिडी ड्रेस में कटरीना लगीं खूबसूरत

शाह रुख के अलावा कटरीना कैफ भी कृष्णा और आदिया के बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं। इस मौके पर एक्ट्रेस शानदार नारंगी मिडी ड्रेस, मिनिमल मेकअप, लहराते बाल और ऊंची एड़ी के जूते में काफी खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान उन्होंने कैमरा के सामने पोज भी दिए।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कियारा आडवाणी भी आईं नजर

कियारा आडवाणी भी इस सेलिब्रेशन में शामिल हुईं। इस मौके पर एक्ट्रेस ग्रीन-ब्लू कलर की मिडी ड्रेस में नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस पोनीटेल बनाकर और एक स्टाइलिश हैंडबैग लेकर पहुंचीं। पार्टी में अंदर जाने से पहले, उन्होंने कैमरे के सामने पोज देते हुए लोगों का ध्यान खींचा। इस पार्टी में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने भी इस पार्टी में अलग-अलग आकर एक स्टाइलिश एंट्री मारी। अनन्या जहां बेज कलर की खूबसूरत ड्रेस में नजर आईं। वहीं, आदित्य रॉय कपूर पाउडर ब्लू शर्ट, सफेद पैंट में नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसके अलावा करण जौहर अपने बच्चों यश और रूही के साथ पार्टी में शामिल हुए। क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या भी अपने बच्चों के साथ मौजूद थे। शनाया कपूर भी इस पार्टी का हिस्सा बनीं।

यह भी पढ़ें: Ananya Panday Pics: दिवाली में अनन्या पांडे ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, साड़ी पहन 'पटाखा' लगीं एक्ट्रेस