Move to Jagran APP

Ananya Panday और Aditya Roy Kapur ने दोस्तों संग की न्यू ईयर पार्टी, ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करता दिखा 'कपल'

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की न्यू ईयर सेलिब्रेशन से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसे उनके खास दोस्त ने शेयर किया है। अनन्या और आदित्य की इस रोमांटिक फोटो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल हो रही है। दोनों साथ में ट्विनिंग भी कर रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 02 Jan 2024 08:39 PM (IST)
Hero Image
अनन्या और आदित्य की न्यू ईयर पार्टी से फोटो वायरल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ananya Panday-Aditya Roy Kapur Vacation Photo: बी-टाउन के रूमर्ड कपल अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर अपने रिश्ते को लाख छुपा लें, लेकिन प्यार छुपाए नहीं छुपता है। भले ही दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन उनकी रोमांटिक फोटोज से साबित हो जाता है कि वे डेट कर रहे हैं। उनकी हालिया न्यू ईयर सेलिब्रेशन की फोटो भी इसका सबूत है।

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) कुछ दिन पहले अलग-अलग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। भले ही दोनों साथ में एयरपोर्ट नहीं पहुंचे, लेकिन फैंस को अंदाजा लग गया था कि दोनों साथ में वेकेशन मनाने के लिए जा रहे हैं। अब उनकी हालिया फोटो ने इसका सबूत भी दे दिया है।

यह भी पढ़ें- Aditya Roy Kapur संग डेटिंग के बीच Ananya Panday ने रिलेशनशिप पर किया खुलासा, बताया- किस चीज से है नफरत

अनन्या और आदित्य ने यूं मनाया नया साल

अनन्या पांडे और आदित्य ने लंदन में अपना नया साल साथ में मनाया। आशिकी 2 में आदित्य के को-स्टार रहे शाद रंधावा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर न्यू ईयर पार्टी की तस्वीर शेयर की है। फोटो में अनन्या और आदित्य बाकी दोस्तों के साथ कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Shaad Randhawa (@shaadrandhawa)

आदित्य रॉय कपूर ब्लैक हाई नेक, कोट-पैंट और शूज में हैंडसम हंक लग रहे थे। वही, अनन्या ने अपने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड आदित्य को ब्लैक में ट्विन किया। उन्होंने ब्लैक कलर की मिडी ड्रेस पहनी थी, जिसे उन्होंने व्हाइट पर्स और लॉन्ग बूट के साथ स्टाइल किया था। दोनों कैमरे के लिए पोज देते हुए बहुत प्यारे लग रहे हैं।

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर वर्क फ्रंट

लेटेस्ट फिल्म्स ड्रीम गर्ल 2 और खो गए हम कहां में अनन्या पांडे को अपनी परफॉर्मेंस के लिए खूब सराहना मिली। अब वह द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी. शंकरन नायर में अदायगी बिखेरेंगी। वहीं, आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान के साथ फिल्म मेट्रो इन दिनों में नजर आएंगे। आखिरी बार उन्हें द नाइट मैनेजर में देखा गया था।

यह भी पढ़ें- Aditya Roy Kapoor ने किया Kho Gaye Hum Kahan का रिव्यू, रूमर्ड गर्लफ्रेंड अनन्या की फिल्म देखने के लिए कही ये बात