Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ananya Panday के बाद अब उनके भाई बॉलीवुड में दिखाएंगे एक्टिंग टैलेंट, शाह रुख के नक्शे कदम करेंगे फॉलो

Ahaan Panday Debut साल 2024 में कई स्टारकिड्स फिल्मी दुनिया में बतौर एक्टर अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। राशा थडानी से लेकर अमन देवगन तक इस साल स्क्रीन पर आएंगे। अब इस लिस्ट में अनन्या पांडे के भाई अहान का नाम भी जुड़ गया है। जो बॉलीवुड में युवा रोमांटिक फिल्म के साथ अपना अभिनय टैलेंट दिखाने की तैयारी कर रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 07 Feb 2024 02:24 PM (IST)
Hero Image
मोहित सूरी की रोमांटिक फिल्म से डेब्यू करेंगे अहान खान / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ahaan Panday Bollywood Debut: साल 2023 में राजवीर देओल से लेकर सुहाना खान से लेकर खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा सहित कई स्टार किड्स ने अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा को जहां उनकी पहली ही वेब फिल्म में एक्टिंग के लिए काफी सराहा गया, तो वहीं शाह रुख खान की लाडली सुहाना और खुशी कपूर की एक्टिंग की काफी आलोचना हुई।

बीते साल के बाद अब इस नए साल 2024 में भी राशा थडानी से लेकर अमन देवगन कई स्टार किड्स अब अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।

बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले स्टार किड्स की लिस्ट में एक नाम अब अनन्या पांडे के भाई अहान पांडे का भी जुड़ चुका है, जो जल्द ही मोहित सूरी की फिल्म से अभिनय की दुनिया में कदम रखेंगे।

मोहित सूरी की इस फिल्म से डेब्यू करेंगे अहान खान

बीते दिनों ही 'एक विलेन' के निर्देशक मोहित सूरी ने यशराज के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा की थी। रोमांटिक फिल्में बनाने के लिए मशहूर निर्देशक मोहित सूरी इस बार एक यंग रोमांटिक लव स्टोरी लेकर आने की तैयारी में हैं। इस फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर अहान पांडे को निर्देशक अपनी फिल्म में कास्ट करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Aashiqui 2 के डायरेक्टर Mohit Suri ने यशराज फिल्म्स से मिलाया हाथ, नई लव स्टोरी की तैयारी शुरू

हालांकि, अहान के अपोजिट इस युवा लव स्टोरी में कौन सी एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा, इस पर अब भी सस्पेंस बना हुआ है। आपको बता दें कि पिछले पांच सालों से अहान शेट्टी यशराज की टैलेंट कंपनी से जुड़े हुए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहित सूरी से अहान पांडे को फिल्म में कास्ट करने से पहले मिलवाया गया था ताकि डायरेक्टर ये समझ सके कि अहान उनकी फिल्म में बतौर एक्टर सही च्वाइस हैं या नहीं।

अहान ने अपने ऑडिशन और स्क्रीन टेस्ट से मोहित सूरी को काफी इम्प्रेस किया, जिसके बाद उन्हें इस फिल्म में कास्ट किया गया।

कब फ्लोर पर जाएगी मोहित सूरी की रोमांटिक फिल्म

मोहित सूरी की इस रोमांटिक फिल्म का टाइटल अभी तक डिसाइड नहीं किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फिल्म इस साल के अंत में फ्लोर पर जाने वाली है।

मोहित सूरी की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने साल 2005 में बतौर डायरेक्टर अपनी शुरुआत फिल्म 'जहर' से की थी। इसके बाद उन्होंने कलयुग, वो लम्हें, आवारापन और मर्डर 2 जैसी कई सफल फिल्में दीं।

यह भी पढ़ें: शाह रुख खान को कॉपी करके बुरे फंसे अनन्या पांडे के भाई अहान, लोग बोले- बहन की तरह इसे भी नहीं आती एक्टिंग