Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक और स्टारकिड की होने वाली है बॉलीवुड में एंट्री, करण जौहर नहीं बल्कि यशराज फिल्म्स ने दिया है ब्रेक

Ananya Panday Debut अनन्या पांडे के चचेरे भाई अहान पांडे को जल्द ही यशराज फिल्म्स के नए प्रोजेक्ट में लॉन्च करने की तैयारी चल रही है। आदित्य चोपड़ा फिलहाल इन्हें ग्रूम करने में लगे हुए हैं उन्हें लगता है कि अहान आने वाले समय के सुपरस्टार हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 12 Jun 2023 02:06 PM (IST)
Hero Image
Ananya Panday brother Ahaan Panday to be launched by Yash Raj Films

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में एक और स्टारकिड शामिल होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अनन्या पांडे के चचेरे भाई और चंकी के भतीजे अहान पांडे जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यश राज फिल्म्स के हेड आदित्य चोपड़ा अब अहान पर फोकस करना चाहते हैं। क्योंकि उनका मानना ​​है कि ये यंग एक्टर आने वाले दिनों में बॉलीवुड पर राज कर सकता है।

जल्द डेब्यू करेंगा ये स्टारकिड

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, अहान पिछले 3 सालों से आदित्य चोपड़ा के मार्गदर्शन में खुद को ग्रूम कर रहा है। सूत्र ने बताया, "अहान को अपना बड़ा बॉलीवुड ब्रेक मिल गया है और यह वाईआरएफ बैनर के तहत है! अहान के लिए इससे बड़ी बात नहीं हो सकती थी। आदित्य चोपड़ा उन्हें तैयार कर रहे हैं और उनकी फिल्म अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर जाएगी।"

View this post on Instagram

A post shared by Ahaan Panday (@ahaanpandayy)

आदित्य चोपड़ा ने जताया भरोसा

अहान ने आदि को साबित कर दिया है कि वह अपनी कला के प्रति बहुत समर्पित है और इसलिए, आदि ने उसे वाईआरएफ टैलेंट डिवीजन में साइन किया है। YRF के टैलेंट विभाग ने अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर जैसे सितारों के करियर को एक अच्छा स्टार्ट दिया।

बहन अलाना पांडे की शादी में दिखाया था जलवा

25 साल के अहान चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे और डीन पांडे के बेटे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर अहान तब छा गए जब उनकी बहन अलाना पांडे की शादी के फंक्शन के दौरान चचेरी बहन अनन्या के साथ एक जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी।

View this post on Instagram

A post shared by Ahaan Panday (@ahaanpandayy)

अहान पांडे की डेब्यू फिल्म

सूत्र कहते हैं, "यह जेन जेड युग है और इसलिए यह संभावना है कि भारत का अगला बड़ा सितारा इस पीढ़ी से होगा। कोई है जो आज के युवाओं से संबंधित है। आदित्य चोपड़ा को लग रहा है कि अहान इस लेवल के स्टारडम के लिए एक मजबूत दावेदार है, सभी की निगाहें इस युवा लड़के पर होंगी कि वह अपनी पहली फिल्म से सभी को कैसे प्रभावित करता है।