Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ananya Panday ने इवेंट के दौरान कैरी किया इतना महंगा पर्स, कीमत सुन उड़ जाएंगे आपके होश

अनन्या पांडे (Ananya Panday) एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुई थी। इस अवॉर्ड नाइट में ऑल पिंक आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आई। अब एक्ट्रेस के इस बाल्टी लुक वाले गोल्ड बैग की कीमत भी वायरल हो रही है जो इस बैग के साइज से काफी बड़ी है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 08 May 2023 08:06 PM (IST)
Hero Image
Ananya Panday, Ananya Panday Bag Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ananya Panday Purse: अनन्या पांडे (Ananya Panday) रविवार रात मुंबई में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुई थी। इस दौरान एक्ट्रेस का लुक काफी वायरल भी हुआ। अनन्या इस अवॉर्ड नाइट में ऑल पिंक आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आई।

पिंक आउटफिट में जीता दिल

एक्ट्रेस ने पिंक पैंट और ब्लेजर के साथ अपने लुक को पूरा किया था, लेकिन उनके इस आउटफिट से ज्यादा उनके बाल्टी स्टाइल पर्स ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। अब एक्ट्रेस के इस बाल्टी लुक वाले गोल्ड बैग की कीमत भी वायरल हो रही है, जो इस बैग के साइज से काफी बड़ी है।

लाखों में है इस छोटे पर्स की कीमत

अनन्या का ये पर्स अमेरिकी लग्जरी ब्रांड Judith Leiber का है, जिसमें बाहरी हिस्से पर एक क्रिस्टल कवर के साथ एक मैटेलिक लाइन इंटीरियर है, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस बैग की कीमत लगभग 4.90 लाख रुपये है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस इतना महंगा पर्स लिए स्पॉट हुई हो। इससे पहले भी वह कई बार एयरपोर्ट या फिर दोस्तों के साथ पार्ट में लाखों-लाखों के हैंड बैग और पर्स के साथ नजर आई है।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्में

अनन्या पांडे ने साल 2019 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था।  पिछले चार सालों में एक्ट्रेस कुछ ही फिल्मों में नजर आई है, लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से डेब्यू करने वाली अनन्या खाली पीली, पति पत्नी और वो, गहराइयां और लाइगर जैसी फिल्मों में आ चुकी हैं। अनन्या जल्द 'ड्रीम गर्ल 2' और फिल्म 'खो गए हम कहां' में नजर आएंगी। 

आदित्य संग जुड़ रहा है एक्ट्रेस का नाम

बता दें, पिछले कुछ समय से अनन्या पांडे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में है। खबरे थी कि एक्ट्रेस आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही है। इस रूमर्ड कपल ने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को कबूल नहीं किया है, लेकिन दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। दोनों के रिश्ते को हवा तब ज्यादा लगी जब 'लैक्मे फैशन वीक' के ग्रैंड फिनाले में दोनों एक साथ नजर आए थे।