Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alanna Panday का ब्रालेट पहनकर घूमना पिता को नहीं लगा अच्छा, टोंकते हुए बोले - 'इसके ऊपर शर्ट पहनों'

करण जौहर (Karan Johar) कुछ सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स के साथ एक रिएलिटी शो लेकर आ रहे हैं जिसका नाम द ट्राइब (The Tribe) है। इसे आप OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर देख सकेंगे। ये अगले महीने 4 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस शो से अनन्या पांडे की कजिन अलाना ओटीटी डेब्यू कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडिया शेयर किया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 08 Oct 2024 07:42 PM (IST)
Hero Image
अलाना पांडे के पिता ने लगाई उनकी क्लास

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अनन्या पांडे की कजिन अलावा पांडे बहुत जल्द रियलिटी शो द ट्राइब से डेब्यू करने वाली हैं। हाल ही में करण जौहर ने इसका पोस्टर भी शेयर किया था। इस शो में यंग इंफ्लूएंसर्स को लॉस एंजिलिस में अपने सपनों की उड़ान भरते दिखाया गया है।

इस वेब सीरीज में जावेद जाफरी की बेटी और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अलाविया जाफरी भी नजर आएंगी। अलाना अपने पति और बच्चे के साथ लॉस एंजिलिस में रहती हैं और वो काफी मॉडर्न लाइफस्टाइल जीती हैं। एक्ट्रेस का सोशल मीडिया उनकी खूबसूरत तस्वीरों से पटा पड़ा है। अलाना एक मॉडल भी हैं और इसी वजह से उन्हें अक्सर स्टाइलिश कपड़ों में देखा जाता है।

अलाना के पापा ने किया कपड़ो पर कमेंट

लेकिन अलाना का यूं छोटे कपड़े पहनना ऐसा लग रहा है कि उनके पापा को अच्छा नहीं लगा। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके पिता उन्हें इस तरह के कपड़े पहनने की वजह से टोकते नजर आ रहे हैं। अलाना के पापा सभी के सामने उनके कपड़ो पर कमेंट करते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

यह भी पढ़ें: Karan Johar के ओटीटी शो The Tribe की रिलीज डेट आई सामने, अनन्या पांडे की बहन अलाना करेंगी OTT डेब्यू

पापा के सवाल से शॉक्ड हुई अलाना

वीडियो में अलाना का पूरा परिवार साथ में बैठकर बातचीत कर रहा होता है। तभी अलाना के पापा उन्हें उनके कपड़ों के लिए टोकते हैं। वो कहते हैं- अलाना, क्या किसी तरह तुम अपना टॉप पहनना भूल गई हो? पापा की ये बात सुनकर अलाना भी शॉक्ड हो जाती हैं और खड़े होकर उन्हें इसका एक्सप्लनेशन देती हैं।

अलाना कहती हैं-  "क्या आप सीरियस हैं? इस आउटफिट में क्या कमी है। यही पूरा आउटफिट है और ये ब्रालेट है।" इस पर चिक्की पांडे कहते हैं कि तुम्हें नहीं लगता कि इसके साथ शर्ट पहननी चाहिए। ये लॉस एंजिलिस नहीं, बांद्रा है। इस बातचीत को सुनकर सभी परिवारवाले हंसने लग जाते हैं। अलाना को शो द ट्राइब अमेजन प्राइम पर प्रीमियर होगा।

यह भी पढ़ें: बेहद यूनिक है Ananya Panday के भांजे का नाम, मम्मी अलाना ने सोशल मीडिया पर किया रिवील