Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Inside Out 2 के हिंदी वर्जन में Ananya Panday ने दी आवाज, थिएटर्स में इस दिन दस्तक देगी एनिमेटेड फिल्म

अनन्या पांडे अपने अभिनय की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। फैंस भी उनकी मूवीज को काफी पसंद करते हैं। अब एक एनिमेटेड फिल्म में एक्ट्रेस की आवाज सुनाई देने वाली है और यह मूवी कोई और नहीं बल्कि इनसाइड आउट का दूसरा पार्ट है। इसका पहला पार्ट 2015 में आया था और अब 9 साल बाद इसका दूसरा पार्ट आ रहा है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 03 Jun 2024 05:44 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की बेहतरीन स्टार्स में से एक अनन्या पांडे (Ananya Panday) आखिरी बार 'खो गए हम कहां' में दिखाई दी थीं। यह फिल्म बीते साल रिलीज हुई थी। अब एक्ट्रेस के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आ रही है। दरअसल, अनन्या एनिमेटेड फिल्म इनसाइड आउट के दूसरे भाग में अपनी आवाज देने वाली हैं। अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस ने भी इस पर अपनी खुशी जाहिर की है।

इस किरदार को दी अनन्या ने आवाज

डिज्नी फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस खुशी के साथ स्टूडियो के अंदर वॉइस ओवर रूम में जाते हुए नजर आ रही हैं। बता दें कि अनन्या ने 'इनसाइड आउट 2' के हिंदी वर्जन में रिले नाम के किरदार को अपनी आवाज दी है।

यह भी पढ़ें: Ananya Panday से ब्रेकअप की खबरों के बीच Aditya Roy Kapur ने प्राइवेट लाइफ पर कहा- 'मुझे फर्क नहीं पड़ता'

View this post on Instagram

A post shared by Walt Disney Studios India (@disneyfilmsindia)

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि सिर्फ एक भावना जिससे हम भरे हुए हैं, वह है उत्साह। ज्यादा जानकारी के लिए इस जगह पर नजर रखें। इस पर फैंस ने भी अपने रिएक्शन दिए हैं।

यूजर्स ने किया ऐसे रिएक्ट

अनन्या पांडे की मां भावना पांडे ने इमोजी शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है। वहीं, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि अनन्या को इनसाइड आउट 2 में देखने के लिए उत्साहित हूं। दूसरे ने लिखा कि अनन्या की आवाज इसमें सुनने को उत्सुक हूं। बता दें कि डिज्नी और पिक्सर की इनसाइड आउट 2 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

अनन्या पांडे का वर्क फ्रंट

सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ 'खो गए हम कहां' में दिखाई देने के बाद एक्ट्रेस अब 'कॉल मी बे' में दिखाई देने वाली हैं। कुछ दिनों पहले ही इस सीरीज से उनका फर्स्ट लुक आउट हुआ था। अमेजन प्राइम की यह सीरीज 6 सितंबर को स्ट्रीम होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Ananya Panday की वेब सीरीज Call Me Bae की रिलीज डेट से उठा पर्दा, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक