Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ट्रेडिशनल वेडिंग चाहती हैं Ananya Panday, हार्दिक पांड्या संग अफेयर की खबरों के बीच वायरल हो रहा वीडियो

आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप के बाद अनन्या पांडे (Ananya Panday) का नाम क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में खुलकर डांस करते देखा गया था। वहीं इस बीच अनन्या का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो मैरिज प्लान्स को लेकर बात कर रही हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 30 Jul 2024 01:12 PM (IST)
Hero Image
तीन शादियां करना चाहती हैं अनन्या पांडे

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पिछले दिनों अनन्या पांडे के वीडियोज काफी वायरल हुए थे। फैंस का को आलिया का यूं केयर फ्री होकर डांस करना बहुत पसंद आया। वहीं कुछ का कहना था कि एक्ट्रेस अपने ब्रेकअप से मूव ऑन करने की कोशिश कर रही हैं।

मैं ट्रेडिशनल वेडिंग चाहती हूं

इन सब के बीच एक्ट्रेस की अब एक पुरानी क्लिप रेडिट पर खूब वायरल हो रही है। ये क्लिप 'फैबुलस लाइफ्स ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स' के सेकेंड सीजन की है। इसके एक एपिसोड के दौरान अनन्या के पेरेंट्स,चंकी पांडे और भावना पांडे शादी की 25वीं सालगिरह पर दोबारा शादी करने की बात करते हैं। इसके बाद अनन्या,शनाया से अपने वेडिंग प्लान्स के बारे में बात करती हैं। शनाया कहती हैं कि मुझे लगता है कि हम दोनों में से सबसे पहले तुम्हारी शादी होगी।

यह भी पढ़ें: आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप रूमर्स के बीच Ananya Pandey हुईं इस एक्टर की दीवानी, कहा- मैं बस उन्हें देखती ही रह गई

इस पर अनन्या कहती हैं कि वो उस पल का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। फिर शनाया कहती हैं, 'इतना ही नहीं बल्कि मुझे तो लगता है कि हमारे ग्रुप में सबसे पहले तुम्हारी शादी होगी, फिर सुहाना की और फिर मेरी। मुझे ट्रेडिशनल वेडिंग चाहिए।' तो सुहाना तुरंत कहती हैं, 'हां मुझे भी। बल्कि मुझे तीन शादियां करनी हैं। मैं चाहती हूं कि इसमें कई सारे फंक्शन्स हों।'

This conversation 😂

byu/Disastrous_Bad9326 inBollyBlindsNGossip

आदित्य रॉय से हो चुका है ब्रेकअप

बता दें कि अनन्या काफी समय से आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही थीं। इसके बाद अप्रैल से दोनों के ब्रेकअप की खबर आने लगी। हालांकि इस पर दोनों एक्टर्स ने कोई कमेंट नहीं किया है। अनन्या आने वाले समय में फिल्म शंकरा में नजर आएंगी। इस फिल्म में आर माधवन और अक्षय कुमार भी लीड किरदार में नजर आएंगे। ये एक बॉयोपिक फिल्म है जिसकी कहानी 1919 में हुए जलियावाला बाग हत्याकांड से जुड़ी होगी। ये पैन इंडिया फिल्म होगी।

यह भी पढ़ें: Ananya के ब्रेकअप की खबरों के बीच एक्स-बॉयफ्रेंड Aditya Roy Kapoor के साथ नजर आए चंकी पांडे, क्या है ये माजरा?