Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इवेंट के बीच में Ananya Panday को कॉल कर रहे थे रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड Walker Blanco, एक्ट्रेस ने किया इग्नोर

अनन्या पांडे ने डेब्यू के बाद से अपनी एक्टिंग में काफी ज्यादा सुधार किया है। खो गए हम कहां और हाल ही रिलीज हुई कॉल मी बे इसका एक जीता जागता उदाहरण हैं। अपनी फिल्मों से ज्यादा एक्ट्रेस की अगर किसी और बात को लेकर चर्चा होती है तो वो है उनकी लव लाइफ। आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप के बाद उनका नाम वॉकर के साथ जुड़ रहा है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Mon, 23 Sep 2024 10:11 AM (IST)
Hero Image
अनन्या पांडे ने आया वॉकर ब्लैंको का कॉल

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अनन्या पांडे अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस अपनी वेब सीरीज कॉल मी बे को लेकर चर्चा में थीं। इस साल की शुरुआत में खबर आई थी कि अनन्या कथित तौर पर अपने ब्वॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर से अलग हो चुकी हैं। तभी से उनके फैंस उनका नाम किसी न किसी के साथ जोड़ रहे हैं। अब अनन्या का नाम मॉडल वॉकर ब्लैंको के साथ जोड़ा जा रहा है। वॉकर फिलहाल जामनगर में अनंत अंबानी के जानवरों के पुनर्वास को समर्पित प्रोजेक्ट ‘वनतारा’ में काम कर रहे हैं।

रेडिट पर वायरल हो रहा अनन्या का वीडियो

पिछले दिनों एक्ट्रेस को उनके नाम का लॉकेट भी पहने हुए देखा गया था। अब एक्ट्रेस की एक वीडियो ने आग में घी डालने का काम किया है जिससे इस अफवाह को और भी हवा मिल रही है। रेडिट पर अनन्या का एक वायरल वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक इवेंट के दौरान कुर्सी पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। तभी अनन्या के फोन स्क्रीन पर एक कॉल आता है जोकि किसी और का नहीं बल्कि खुद वॉकर का ही कॉल होता है जिसे अनन्या नजर अंदाज करने की कोशिश करती हैं।

यह भी पढ़ें: फिर W नाम का पेंडेंट पहने नजर आईं Ananya Panday, एक्ट्रेस ने वॉकर ब्लैंको संग कंफर्म किया रिलेशन?

फोन पर वॉकर का नंबर उनके नाम से सेव है जिस पर कई सारे इमोजी भी बने हुए हैं। हालांकि अनन्या इवेंट के बीच में कॉल नहीं उठाती और वो उसे पलटकर रख देती हैं। लेकिन रेडिट यूजर्स की नजरों से ये कहां बचकर निकलने वाला। उन्होंने तुरंत इसे कैद कर लिया।

Ananya getting call from Walker...

byu/lalaland_butterfly inBollyBlindsNGossip

कैसे हुई थी अनन्या और वॉकर की मुलाकात?

इंडिया टुडे के मुताबिक, अनन्या और वॉकर की मुलाकात अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले अंबानी परिवार की स्टार-स्टड क्रूज पार्टी में हुई थी। दिलचस्प बात यह है कि वॉकर को इंस्टाग्राम पर अनन्या और उनकी बीएफएफ शनाया कपूर और नव्या नंदा भी फॉलो करती हैं। वहीं कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक अनन्या ने वॉकर को अनंत-राधिका की शादी में अपना पार्टनर कहकर इंट्रोड्यूस करवाया था।

यह भी पढ़ें: क्या वाकई अनंत-राधिका की शादी में शामिल होने के लिए सितारों को मिले थे पैसे, Ananya Panday ने बताई वजह