Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CTRL Trailer: AI ने झंड की Ananya Panday की जिंदगी, परेशानी का हल ढूंढने निकली एक्ट्रेस यूं फंसी जाल में

पॉपुलर स्टार किड अनन्या पांडे (Ananya Panday) पिछले कुछ समय से अपनी हर नई फिल्म के साथ लोगों का दिल जीतती नजर आ रही हैं। बड़े पर्दे के साथ-साथ एक्ट्रेस अब ओटीटी पर भी धाक जमाती नजर आ रही हैं। हाल ही में उनकी लेटेस्ट फिल्म CTRL का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसमें इंटरनेट की दुनिया में एडवांस टेक्नोलॉजी के गलत इस्तेमाल को दिखाया गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 25 Sep 2024 01:40 PM (IST)
Hero Image
फिल्म CTRL ट्रेलर से अनन्या पांडे की क्लिप

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेक्नोलॉजी का लगभग हर चीज में ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल होता है। इंटरनेट ने सबकी लाइफ आसान को बना दी है, लेकिन इसी के साथ साइबर क्राइम के मामले भी बढ़ते चले गए। जिस इंटरनेट के एक क्लिक पर कोई भी वीडियो और फोटो कहां से कहां पहुंच जाता है, जरा सोचिए अगर वही क्लिक आपकी लाइफ को कंट्रोल भी करने लग जाए तो कैसा होगा? अनन्या पांडे की नई फिल्म इसी खौफ को उजागर करेगी, जिसके ट्रेलर ने लोगों को एक्साइट भी किया है, तो मन में सवाल भी खड़े किए हैं।

अनन्या पांडे (Ananya Panday) अब बड़े पर्दे के साथ-साथ ओटीटी वर्ल्ड में भी अपना रुतबा कायम करती नजर आ रही हैं। वह विक्रमादित्य मोटवानी की CTRL (कंट्रोल) की झकझोर देने वाली कहानी में एक ऐसी लड़की के किरदार में नजर आएंगी, जो सुलझी हुई है, तो उसमें कुछ उलझन भी है। ओटीटी पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में उनके साथ विहान सामत भी लीड रोल में हैं, जो उनके ब्वॉयफ्रेंड बने हैं। 

ट्रेलर में दिखा इंटरनेट का खौफ

CTRL के ट्रेलर में दिखाया गया है कि अनन्या पांडे एक ऐप पर अपनी प्रोफाइल बनाती हैं और उसे अपनी जिंदगी को कंट्रोल करने का राइट देती हैं। इसमें आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस की मदद से एक आदमी का फेस होता है, जिससे अनन्या बात करती हैं। वह आदमी अनन्या के किरदार लैला की लाइफ को कंट्रोल करने के साथ ही उसकी खुशियों को भी कंट्रोल करता है।

ट्रेलर में आगे देखने को मिलता है कि अनन्या का ब्वॉयफ्रेंड उन्हें चीट करता है, लेकिन इसके लिए लोग उन्हें ही ताने मारते हैं। इससे परेशान होकर वह उस ऐप को उनके ब्वॉयफ्रेंड को उनकी लाइफ से डिलीट करने का ऑर्डर दे देती हैं। इसके बाद उनकी जिंदगी में बहुत कुछ ऐसा होता है, जिसके बारे में वह सोच भी नहीं सकती थीं। अचानक ही उनका ब्वॉयफ्रेंड गायब हो जाता है। वह कितने ही दिनों से लापता रहता है, वह कहां है, इसकी किसी को जरा भी भनक नहीं होती। 

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

कब और कहां रिलीज होगी फिल्म

अनन्या पांडे की ये फिल्म 4 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Ananya Panday से चंकी ने की हर रोज खाना बनाने की फरमाइश, बदले में बेटी की ऐसी डिमांड सुन पकड़ लिया माथा!